उत्तराखंड मे भीषण सडक हादसा : सडक किनारे खडे 2 युवको को कुचला,

जोशीमठ : जोशीमठ के तपोवन बाजार से कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े दो लोगों की एक यूटिलीटी वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है व पुलिस ने वाहन एवं चालक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। कोतवाल जोशीमठ जयपाल सिंह नेगी ने बताया कि मंगलवार की देर सायं को एक युटिलिटी ने तपोवन वन विभाग बैरियर के निकट सड़क किनारे खड़े दो लोगों को टक्कर मार दी।

बताया कि दुर्घटना में घायल जोशीमठ निवासी दीपचन्द्र शर्मा पुत्र क्षेत्रमल उम्र 50 एवं संतोष पुत्र जय प्रसाद निवासी पग्नो जोशीमठ उम्र 28 को 108 की मदद से जोशीमठ लाया गया। कोतवाल ने बताया कि जोशीमठ सीएचसी के चिकित्सकों ने दीपचन्द्र शर्मा को एंबुलेंस से उतारने के बाद जांच कर मृत घोषित कर दिया। बताया कि दूसरे घायल संतोष की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया।

लेकिन पीपलकोटी विवेकानन्द चिकित्सालय में जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। कोतवाल ने बताया कि पूछताछ व प्रारंभिक जांच में अभी तक पता चला है कि जिस स्थान में दुर्घटना हुई वहां पर बकरियों का काफी गोबर सडक में फैला हुआ है व यूटिलिटी चालक ने बताया है कि इसी गोबर में वाहन फिसला जिस कारण से यह दुर्घटना हुई है।

दोनों के शवों का पंचनामा भरने के बाद जोशीमठ में पोस्टर्माटम होने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। कोतवाल जयपाल नेगी ने बताया कि मृतक के परिजनों से प्राप्त तहरीर पर चालक करण सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी ग्राम परसारी जोशीमठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, व वाहन को सीज कर दिया गया है।

Trending Posts

loading…