BREAKING: यूपी के इन 7 जिलों में कोरोना विस्फोट, लगातार बढ रहा कहर, देंखे लिस्ट

लखनऊ. यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। आज प्रदेश के 7 जिलों में कोरोना मरीजों का विस्फोट हुआ है।

देवरिया में 14 नए केस मिले
यूपी के देवरिया जिले में रविवार को एक साथ 14 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे जिले में हड़कंप मच गया है। देवरिया में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 51 हो गई है। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ. आलोक पांडेय ने की है।

बस्ती में मिले पांच कोरोना संक्रमित

बस्ती जिले में रविवार को पांच कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 125 हो गई है। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ. फकरेयार हुसैन ने की है।

मुजफ्फरनगर में छह कोरोना संक्रमित मिले
मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें तमिलनाडु से आए पांच प्रवासी श्रमिक हैं जबकि एक 83 वर्षीया महिला है। डीएम सेल्वा कुमारी जे ने जानकारी दी कि श्रमिकों को किसान इंटर कॉलेज ककरौली में क्वारंटीन किया गया था। जिले में अब तक 46 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें 22 सक्रिय हैं जबकि 24 ठीक हो चुके हैं।

संतकबीरनगर में मिले पांच नए कोरोना संक्रमित
संतकबीरनगर में रविवार को पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे जिले में खलबली मच गई। इसमें दो युवक बखिरा इलाके और तीन युवक दुधारा इलाके के रहने वाले हैं। डीएम रवीश गुप्त ने बताया कि पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी गांव के स्कूल में क्वारंटीन हैं। अब तक जिले में 64 लोग पॉजिटिव मिल चुके हैं।

गाजियाबाद में पांच संक्रमित और मिले
गाजियाबाद जिले में रविवार को 72 सैंपलों की रिपोर्ट आई है इनमें तीन पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि दो मरीजों की पुष्टि प्राइवेट लैब में हुई है। एक महिला रामप्रस्थ की रहने वाली है जबकि एक-एक मरीज प्रताप बिहार, कौशाम्बी और क्रासिंग रिपब्लिक के हैं।

हरदोई में कोरोना के पांच और मरीज बढ़े
यूपी के हरदोई जिले में रविवार को पांच और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सभी संक्रमित प्रवासी श्रमिक हैं। हरदोई जनपद में संक्रमितों की संख्या 37 पहुंच गई है। जिले में अब एक्टिव केस 35 हैं। जिसमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

गोरखपुर में छह कोरोना मरीज मिले
गोरखपुर में रविवार को छह कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें एक मोहद्दीपुर, दो गुलरिया, एक लालपुर बांसगांव, एक बड़हलगंज के रामपुर डेरवा और एक सरदारनगर के बेलवा बुजुर्ग का रहने वाला है। इसकी पुष्टि सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने की है।

loading…