CM योगी को बम से उडाने की धमकी देने वाला करता है ये काम, जानकर चौंक जायेंगे आप

मुंबई: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. मुंबई के रहने वाले कामरान अमीन खान नाम के 25 साल के युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई के चुनाभट्टी इलाके से शनिवार दोपहर को गिरफ्तार किया.

अभी अभीः कोरोना पर बुरी खबर, WHO ने देश के इन 7 राज्यों को दी चेतावनी

गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने एटीएस को बताया की सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बनाए गए भड़काऊ वीडियो, पोस्ट देखकर उसके मन में योगी आदित्यनाथ के लिए गुस्सा था और उसने इस गुस्से के चलते उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दे दी. बताया जा जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है.

महाराष्ट्र एटीएस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक 22 मई को लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर कामरान ने कॉल करके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूत्रों से धमकी देने वाले शख्स की जानकारी मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

आतंकियों की आई तबाहीः ‘कोई है जो एक-एक करके सबको मरवा रहा है…’

एटीएस के मुताबिक कामरान ने बताया कि सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के विरोध में बनाए गए वीडियो से प्रभावित होकर उसने ये कदम उठाया. एटीएस कामरान को कल मुंबई की अदालत में पेश करके आगे की जांच के लिए यूपी एसटीएफ के हवाले करेगी.