रिटायर्ड दारोगा रोज करने लगा बहू का बलात्कार, पंखा बंद करता था ओर…

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र से एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका रिटायर्ड दारोगा ससुर राजेंद्र डरा-धमकाकर उसके साथ रेप करता रहा है. कई बार विरोध करने के बावजूद वो नहीं माना. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है.
उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने रिटायर्ड दारोगा ससुर पर डरा-धमकाकर रेप करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा महिला का यह भी आरोप है कि ससुर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देता रहता है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि शादी के 4 माह बाद ही ये हरकत सामने आई थी, लेकिन उस समय आरोपी के माफी मांगने की वजह से मामला रफा-दफा हो गया था. दामाद बहुत सीधा-साधा व्यक्ति है और अपने पिता से डरा रहता है. इसलिए वो कुछ नहीं कर पा रहा है. वहीं आजमगढ़ के रहने वाले पीड़िता के दादा पोती के बुलाने पर यहां आए. मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिससे कि आरोपी को सजा दिला सके.
पीड़िता का कहना है कि ससुर द्वारा लगातार उसे धमकी दी जा रही थी. घर में सोने तक नहीं दिया जा रहा था. पंखा तक बंद कर दिया जाता. सर पर बंदूक रखकर बार-बार बलात्कार किया गया. पीड़िता ने कहा, “ससुर ने मुझसे शादी के लिए लगातार दबाव बनाया और बोला कि हमने तुझे पैसों से खरीदा है. मैंने अपने पति को इस बारे में कई बार बताया. लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी बल्कि मुझे ही डांट दिया.“ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर मिल गई है. जिसकी जांच कराई जा रही है. जांच के आधार पर ही एक्शन लिया जाएगा और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह रिटायर्ड दारोगा है।

loading…