बागपत में लॉकडाउन के बीच किसान की फावडे से काटकर हत्या, दो गुटों में जमकर संघर्ष

बागपत। बागपत में मंगलवार को दो हत्याओं से सनसनी फैल गई। जनपद के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद एक शख्स की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हुए हैं। इससे पहले नंगला कनवाड़ा गांव में सुबह के समय एक युवा किसान की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। युवक का लहूलुहान शव खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जनपद के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के खिंदौड़ा गांव में भोपाल और मनवीर पक्ष के बीच ट्रॉली खड़ी करने को लेकर झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष में धारदार हथियार चले। दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पिलाना सीएचसी पर उपचार के दौरान गंभीर घायल भोपाल की मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। उधर, दोघट थाना क्षेत्र के नंगला कनवाड़ा गांव में जमीनी रंजिश के चलते किसान की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस जांच में जुटी है।
नंगला कनवाड़ा गांव निवासी किसान यशपाल (32) पुत्र धर्मपाल मंगलवार को बाइक पर सवार होकर घर से अपने खेत में जा रहे थे। खेत के नजदीक चकरोड़ पर बैठे चार-पांच लोगों ने उसे घेर लिया और फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। सीओ बड़ौत आलोक कुमार ने छानबीन की। सीओ का कहना है कि जमीनी रंजिश में हत्या की गई है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

loading…