इस जांबांज ने लॉकडाउन में भी नहीं टाली शादी, 100 किलोमीटर साइकिल चलाकर ले आया दुल्हन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले एक शख्स ने शादी के बंधन में बंधने के लिए 100 किलोमीटर साइकिल चलाकर लड़की वालों के यहां पहुंचकर सबको हैरान कर दिया है। इतना ही नहीं विवाह को लेकर बेहद उत्साहित इस नौजवान ने शादी करने के बाद दुल्हन को भी अपने साथ साइकिल में ले गया।
बताया जा रहा है कि हमीर के रहने वाले कल्लू प्रजापति ने महोबा के पुनिया गांव में शादी कराने के लिए इस लॉकडाउन में 100 किलोमीटर का सफर साइकिल चलाकर पूरा किया। यहां पुनिया गांव पहुंचगर उसने रिंकी को अपनी जीवन संगनी बनाया और फिर उसे विदा कराकर साइकिल से ही अपने गांव ले गया। कल्लू प्रजापति हमीरपुर जिले के पौथिया गांव का रहने वाला है। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, कल्लू प्रजापति ने 27 अप्रैल को सुबह रिंकी के गांव के लिए निकला था और शाम को उसके घर पहुंचा गया। उसके साथ एक भी बाराती नहीं था क्योंकि पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी थी। कल्लू ने बताया कि उसके दोस्तों ने सलाह दी कि वह शादी स्थगित न करे भले ही अकेले की शादी के लिए जाना पड़े। इसके बाद क्या उसने अकेले की रिंकी के गांव पहुंचने का फैसला किया। यहां बाबा ध्यानीरदास आश्रम में दोनों की शादी हुई और फिर बुधवार को दुल्हन रिंकी साइकिल पर बैठाकर कल्लू अपने गांव वापस आ गया।
कल्लू ने बताया कि वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाह रहा था लेकिन उसको पता नहीं था कि ऐसे हालातों में उसकी शादी होगी। अपने घर पहुंचकर वह काफी थकान महसूस कर रहा है लेकिन खुश भी है कि वह शादी करके दुल्हन घर ले आया है।

loading…