शादी की पहली रात सुहागरात मना रहा था दूल्हा, निकल गई दुल्हन की जान, जानें पूरा मामला


नई दिल्ली। ब्राजील के इबिराइट में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान 18 साल की महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. पुलिस ने दावा किया है कि दुल्हन के शरीर पर किसी तरह के हिंसा के कोई निशान नहीं हैं और दुखद मौत को आकस्मिक माना जा रहा है.

शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान 18 साल की महिला को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय महिला की 29 साल के युवक के साथ शादी हुई थी और रात को अचानक वह अस्वस्थ महसूस करने लगी. इसके बाद जमीन पर गिर गई. इसके बाद महिला के पति ने अपने पड़ोसी को फोन किया और अस्पताल जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा.

रिपोर्ट के अनुसार, पहले एक टैक्सी ड्राइवर ने महिला को अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया. फिर दूसरी टैक्सी बुलाई और उसने भी मदद से इनकार करते हुए कहा कि आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें. पति का दावा है कि एंबुलेंस आने में करीब एक घंटा लग गया और इस कारण उनकी पत्नी की मौत हुई. वहीं आपातकालीन सेवाओं ने बताया कि पहली एंबुलेंस कैंसल हो गई और दूसरी 21 मिनट के भीतर आ गई. रिपोर्ट के अनुसार, जब आखिरकर पैरामेडिक्स कपल के घर पहुंचे, तब महिला की सांस चल रही थी, लेकिन अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.

पोस्टमॉर्टम में पाया गया कि महिला को ब्रोंकाइटिस का इतिहास था, जो श्वासनली में होने वाली सूजनकारी बीमारी है. श्वासनली से फेफड़ों में हवा ले जाने वाली नलियों को श्वसनी कहते है. इस बीमारी में ब्रोंकी की दीवारें इन्फेक्शन और सूजन की वजह से अनावश्यक रूप से कमजोर हो जाती है, जिसकी वजह से इनका आकार गुब्बारे की तरह हो जाता है.। इस सूजन के कारण सामान्य से अधिक बलगम बनता है.

पुलिस ने कहा कि दुल्हन के शरीर में किसी तरह की हिंसा के कोई निशान नहीं थे और उसकी दुखद मौत को आकस्मिक माना जा रहा है. वहीं कथित तौर पर पड़ोसी ने भी पुलिस को बताया कि महिला की मौत से पहले उसने कोई चीख या शोर नहीं सुना था.