शराबी पति ने 3-3 दोस्तों के सामने छोड दी पत्नी! वहशियों ने एकसाथ मिलकर…


देवरिया। शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद पत्नी की रक्षा का वचन देने वाला पति ही भक्षक बन गया। आरोप है कि उसने अपने दोस्तों के सामने अपनी पत्नी को परोस दिया। यूपी के देवरिया जिले से ऐसी ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है। महिला ने अपने पति के तीन दोस्तों पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने इस मामले में एसपी कार्यालय में शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
वारदात 11 नवंबर की बताई जा रही है। आरोप है कि शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौच की। इस दौरान पति के तीन दोस्तों ने महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि 11 नवंबर की रात को शराबी पति तीन दोस्तों के साथ घर पहुंचा और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उससे मारपीट की गई। उधर पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते हैं।

112 पर सूचना देने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई
पीड़िता ने बताया कि 12 नवंबर की सुबह डायल 112 पर उसने वारदात की सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद एसपी कार्यालय में फरियाद सुन रहे सीओ दिनेश यादव ने पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ एसपी दफ्तर में शिकायत दर्ज कराई है। उधर, इस मामले में सीओ दिनेश यादव ने बताया कि मामले की जांच कोतवाली प्रभारी को सौंपी गई है। जांच पड़ताल के बाद ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news