अभी-अभी: देश के इस मशहूर एक्टर की अपने ही घर में इस हाल में पड़ी मिली लाश, मचा हड़कंप


मुंबई. कर्नाटक के लोगों के लिए यह खबर बेहद चौकाने वाली है। कन्नड़ फिल्मों के जाने माने अभिनेता सुरेंद्र बंतवाल की मृत्यु हो हुई। बताया जा रहा है कि वह अपने घर में मृत पाए गए हैं। हर दिन एक एक्टर की मृत्यु से मनोरंजन इंडस्ट्री भी हैरान हैं।

सदमे में कन्नड़ इंडस्ट्री
सुरेंद्र बंतवाल की अचं हुई मौत से पूरा कन्नड़ इंडस्ट्री सदमे में हैं। ‘टुल्लू’ एक्टर की मृत्यु उनके बंतवाल स्थित घर में हुई है। अभिनेता की मौत की खबर पा कर पुलिस भी मौके पर पहुच गई है।अभी इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई की एक्टर की मृत्यु कैसे और कब हुई है।

हत्या की आशंका
मीडिया रिपोर्टस की माने तो एक्टर की हत्या की आशंका जताई जा रही है। अभी तक सुरेंद्र बंतवाल के परिवार से भी इस मामले में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। सुरेंद्र बंतवाल ने फिल्मों में नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखने का फैसला लिया था।

पैसों का मामला
अभिनेता ने कई फिल्मों में भी काम किया है। सुरेंद्र के निधन की खबर ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा धक्का दिया है। ख़बरों की माने तो यह मामला पैरों की लें देने का हो सकता है।क्योंकी काफी समय से इस मामले पर विवाद चल रहा था ।सुरेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह अपनी बेबाक राय रखते हुए नजर आते थे।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts