अभी अभीः राज कुंद्रा पर हो गया सबसे घिनौना खुलासा, अपनी साली को भी…


नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की लीड एक्ट्रेस रहीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को इसी साल फरवरी में एक पोर्न रैकेट का हिस्सा होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं और 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के माध्यम से उन्हें रिलीज किए जाने के चलते गिरफ्तार किया गया था. इस पूरे मामले में उन्हें ‘मास्टरमाइंड’ के तौर पर देखा जा रहा है.

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस ने किया खुलासा
यूं तो इस केस में हर रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं लेकिन हाल ही में इस केस से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. हमारी सहयोग वेबसाइट डीएनए में नवभारत टाइम्स के हवाले से छपी रिपोर्ट के अनुसार गहना ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीफेम नाम की एक एप्लिकेशन लॉन्च करने की तैयारी में थे जिसके लिए वह अपनी साली शमिता शेट्टी को कास्ट करने जा रहे थे.

नई एप्लिकेशन के बाद होना था ये काम
इंटरव्यू में गहना ने बताया, ‘उनकी गिरफ्तारी के कुछ ही दिन पहले मैं उसके दफ्तर गई थी. वहां मुझे पता चला कि वह बॉलीफेम नाम की एक एप्लिकेशन लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इस एप्लिकेशन पर वह चैट शोज, रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियोज और फीचर फिल्में रिलीज करने का प्लान कर रहे थे. इसमें बोल्ड सीन्स को शामिल किए जाने का प्लान नहीं था.’

शमिता शेट्टी को कास्ट करने की थी तैयारी
गहना ने बताया, ‘हमने स्क्रिप्ट भी डिसकस की थीं. फिर हमने एक स्क्रिप्ट में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), सई तम्हनकर और दो अन्य कलाकारों को अन्य स्क्रिप्ट्स के लिए कास्ट करने के बारे में सोचा. मैं इन फिल्मों का निर्देशन करने वाली थी और हम ये सारी प्लानिंग उनकी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले कर रहे थे.’ गहना ने बताया कि उन्होंने कभी भी शमिता शेट्टी से मुलाकात नहीं की है और वह जानती हैं कि उनका मुख्य काम फिल्मों का निर्देशन करना है.