अभी अभीः महेश भटट को लेकर हुआ ऐसा खुलासा, पूरे बाॅलीवुड में मचा हडकंप-देंखे वीडियो


नई दिल्ली। निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनेत्री लवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं. लगभग दो मिनट की लंबी क्लिप में लुवीना ने खुलासा किया कि उसकी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई है, लेकिन उसने तलाक के लिए अर्जी दी है क्योंकि उसका पति ड्रग्स सप्लाई करता है. उसने यह भी दावा किया है कि उसने यह वीडियो अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए रिकॉर्ड किया है.

लुवीना ने कहा- मैंने सुमित के खिलाफ तलाक इसलिए फाइल किया है क्योंकि मुझे पता चला है कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी एक्ट्रेस को ड्रग्स सप्लाई करते हैं और महेश भट्ट को इसके बारे में सब पता है. उन्होंने आगे कहा- महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं, वह सारे सिस्टम को चलाते हैं. अगर आप उनके नियमों के हिसाब से नहीं चलते हैं तो वह आपकी जिंदगी मुश्किल बना देते हैं.

महेश भट्ट के वकील ने लुवीना लोध के आरोपों को गलत ठहराया है. उनके लीगल काउंसिल विशेष फिल्म्स ने कहा-लुवीना लोध के द्वारा वीडियो में लगाए गए आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम हैं. हमारे क्लाइंट सलाह के अनुसार कानून के अनुसार ऐसी कार्रवाई करेंगे.

लोगों को पता होना चाहिए कि ये सभी लोग बंद दरवाजों के पीछे क्या कर सकते हैं, क्योंकि महेश भट्ट बेहद शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं.” लवीना ने 2010 में हिमेश रेशमिया अभिनीत फिल्म श्कजरारेश् से बॉलीवुड में प्रवेश किया, फिल्म का निर्देशन पूजा भट्ट ने किया था.

गौरतलब है कि इससे पहले दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने भी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में महेश भट्ट को बॉलीवुड माफिया का हिस्सा बताया था.

दूसरी ओर सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के एक दोस्त ने भी महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सुशांत की मौत की साजिश रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनके शुगर डैडी महेश भट्ट ने रची है.

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts