क्वारंटीन सेंटर से सांप लेकर अस्‍पताल पहुंचा युवक, बोला: काट लिया है इसने मुझे

बस्‍ती। बस्‍ती के नेशनल इंटर कॉलेज में क्वारंटीन किए गए व्यक्ति को शनिवार की देर शाम सांप ने डंंस लिया। चीख-पुकार सुन आसपास मौजूद लोगों ने डंडे से पीटकर सांप को मार डाला। आनन-फानन में सर्पदंश के शिकार युवक को कर्मियों ने सीएचसी हर्रैया भेजा। यहां से चिकित्सक ने ओपेक चिकित्सालय कैली रेफर कर दिया। युवक कैली पहुंचा तो उसके हाथ में पॉलीथीन थी, जिसमें उसने मारे गए सांप को रखा हुआ था। यह देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। युवक की हालत खतरे से बाहर है।

छावनी थाने के मलौली गोसाई निवासी 31 वर्षीय उदयराज को नेशनल इंटर कॉलेज हर्रैया में क्वारंटीन किया गया है। शनिवार की देर शाम करीब सात बजे वह चारपाई से नीचे पैर लटका कर बैठा था। तभी वहां पहुंचे सांप ने उसके पैर में डस लिया। सांप को देख शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर मौके पर ही मार डाला।

उदयराज मरे सांप को एक पॉलीथीन में रखकर कर्मचारियों के साथ अस्पताल चला गया। सीएचसी से ओपेक चिकित्सालय पहुंचे युवक के हाथ में सांप देख डॉक्टर भी दंग रह गए। कैली में प्रधानाचार्य नवनीत कुमार, डॉ. अनिल कुमार यादव, डॉ. जीयन शुक्ला की देखरेख में युवक का इलाज शुरू हुआ। अस्पताल प्रशासन के अनुसार उसकी हालत अब ठीक है।

loading…