alwar corona news today: अलवर में डाक्टर समेंत 3 निकले कोरोना पाॅजिटिव, मचा हडकंप

alwar corona news
alwar corona news

अलवर. (alwar corona news today) अलवर जिले में सोमवार को कोरोना का विस्फोट हुआ है। अलवर शहर के 4 कोरोना पॉजिटिव सहित जिले भर में सोमवार 2 बजे तक 11 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। यह पॉजिटिव कोटकासिम, बानसूर, किशनगढ़बास, मुबारिकपुर, दादर, बड़ौदामेव क्षेत्र से हैं। जिले में एक साथ 11 पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद एक दम से हड़कंप मच गया।

alwar corona news today
alwar corona news today

अलवर शहर के कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बात करें तो यहां अलवर सामान्य अस्पताल कोरोना का केंद्र बना है। अलवर शहर में कचहरी रोड निवासी डॉक्टर, शिवाजी पार्क निवासी कम्पाउंडर और स्वर्ग रोड निवासी सफाई कर्मी का जुड़ाव सामान्य अस्पताल से है। यह तीनों सामान्य अस्पताल में कार्यरत हैं।
अलवर शहर के अम्बेडकर नगर में स्थित वीरा गार्डन में एक कोरोना पॉजीटिव मिला है। ये एमआईए स्थित एक स्टील प्लांट में प्रभारी हैं। ये तीन व्यक्ति इंदौर से एक कार में सवार होकर शनिवार मध्य रात्रि अलवर आए थे। बताया यह जा रहा है कि कचहरी रोड निवासी चिकित्सक ने बैठक में भाग लिया है, इसके बाद कार्यालय से लोग उठकर चले गए, अलवर में अब भी कोरोना के कई सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है, संभवतः जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ सकता है। इसलिए आप सभी घरों में रहें और प्रशासन के दिशा-निर्देशों की पालना करें।

loading…