राजस्थान से आई हिला देने वाली खबर, सड़क पर मरे हुए कुत्ते का मांस खा रहा था शख्स

दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप विचलित हो सकते हैं। यह वीडियो दिल्ली आते वक्त एक शख्स ने शूट किया है, जिसमें हाईवे पर देखा कि एक शख्स कुत्ते का मांस खा रहा है। इसके बाद वह शख्स अपनी कार को रोकता है और उस शख्स को खाना खिलता है। यह मामला राजस्थान के शाहपुर का बताया जा रहा है।

प्रधुम्न सिंह ने नाम के एक व्यक्ति ने इस वीडियो को अपने फोन के कैमरे में इसे शूट किया है, जो कि राजस्थान से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। वीडियो शूट करने के दौरान वह यह बता रहे हैं कि यह आदमी सड़क पर कुत्ते का मांस खा रहा है।

उन्होंने कार रोककर उसे शख्स से पूछा कि तुम्हारे पास खाने के लिए भोजन नहीं हैं? तुम क्या खा रहे हो? इसे खाकर तुम मर जाओगे। उन्होंने उसे डांटा भी और सड़क के किनारे इंतजार करने के लिए कहा। इसके बाद वह कार से उतरकर उसके पास गए और उसे खाना, पानी दिया।

वीडियो में आगे वह कह रहे हैं, ‘जब मैं दिल्ली की तरफ जा रहा था तो मैंने इस व्यक्ति को सड़क पर कुत्ते का मांस खाते हुए देखा।’ उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको कोई भी ऐसा व्यक्ति दिखता है तो उसकी मदद करें और इस वीडियो को सरकार के साथ शेयर करें।

loading…