राजस्थान में युवक ने केरोसिन डालकर मां को लगा दी आग, सामने आई ये वजह

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को जिंदा जलाने की कोशिश की. इस पूरी घटना में महिला करीब 50 फीसदी झुलस गई. झुलसी हुई अवस्था में कलयुगी बेटे की मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झुलसी हुई महिला के छोटे बेटे नरेंद्र खंडेलवाल ने बताया कि उसका बड़ा भाई राकेश पिछले एक साल से मां के साथ मारपीट कर रहा है. आज उसने हद पार करते हुए मां के ऊपर केरोसिन तेल डाल दिया और उसे जिंदा जलाने की कोशिश की.

फिलहाल, पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी गई है. अब पुलिस कलयुगी बेटे की तलाश कर रही है. दौसा कोतवाली थाने के प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि मंडी रोड निवासी पुष्पा खंडेलवाल के साथ उसके ही बड़े बेटे राकेश खंडेलवाल ने मारपीट की और उसके ऊपर केरोसिन डालकर जला दिया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं.

वहीं, 18 मई को कोटो में इसी तरह की शर्मनाक मामला सामने आया था. यहां एक शख्‍स ने मकान हड़पने के लिए मां का ही अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. इस मामले में मां की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला कोटा शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पीड़िता मां ने थाने में मामला दर्ज कराया कि बेटे ने दो-तीन दिन पहले उनके शरीर पर तेजाब जैसी कोई वस्तु डाल दी थी. खुजली होने पर जब उसने कपड़े खोले तो उसी समय कलयुगी बेटे ने उसके फोटो खींच लिए और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने मकान के विवाद के चलते इस हरकत को अंजाम दिया है. वह मकान हड़पना चाहता है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटे ने बाद में शातिराना अंदाज में इन फोटोज को डिलीट भी कर दिया. पीड़िता के दो बेटे हैं, जिनमें से एक बेटा अलग रहता है. आरोपी बेटा उनके साथ ही रहता है.

loading…