राजस्थान में पुलिस ने की छापेमारी तो एक साथ नमाज पढ़ते पकड़े 25 लोग

राजस्थान: कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है. इससे बचाव के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है. यह रमजान का महीना चल रहा है. धर्मगुरुओं और उलेमाओं ने अपील की थी कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी मस्जिदों में नमाज न पढ़े, सब अपने घरों में रहकर ही नमाज पढ़े. लेकिन जोधपुर की रायका बाग कॉलोनी के एक घर में 20 से 25 लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस से छुपते छुपाते नमाज पढ़ने लगे.

इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गई. पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर पहुंच गए. वहां पहुंचकर पहले उन्होंने नमाज पढ़ रहे युवकों का वीडियो बनाया और उसके बाद पुलिस के जवानों ने उन्हें डंडों से खदेड़ा. पुलिस ने वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर 20 से ज्याद लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक घर के हॉल में एक साथ नमाज पढ़ने के लिए कई लोग इकट्ठा हो रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के जवानों ने सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल नहीं रखने वालों को बाहर निकाला. सभी को हिदायत दी गई कि संगठित और झुंड बनाकर नमाज नहीं पढ़ें. घरों में रहे और घरों में ही नमाज पढ़ें.

loading…