राजस्थान कोरोना अपडेट: चार की मौत, 154 नए मरीज

जयपुर। राजस्थान में जहां अब मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमित (rajasthan corona virus) पेशेंट्स भी लगातार बढ़ रहे हैं। रविवार सुबह आए आंकड़ों के अनुसार कोरोना के 154 नए केस मिले हैं। इनमें जयपुर में 31, धौलपुर में 59, झुंझुनू में 22, अलवर में 12, सीकर में 9, भीलवाड़ा और डूंगरपुर में 5-5, राजसमंद में 3, झालावाड़ा, नागौर और उदयपुर में 2-2, चूरू और दूसरे राज्य से आए 1-1 संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई है। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 14691 पहुंच गया।

चार मौतों की भी हुई पुष्टि
ताजा आंकड़ों के अनुसार सुबह 10.30 बजे तक प्रदेश में 4 मरीजों की मौत हो गई। इनमें जयपुर में 2, अजमेर और भरतपुर में 1-1 की जान गई। अब तक राजस्थान में 341 मौतें हो चुकी है।

जोधपुर में थमने लगा आंकड़ा
प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रभावित राजधानी जयपुर (jaipur corona virus) और जोधपुर में पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। रविवार सुबह आए आंकड़ों में अनुसार जोधपुर में एक भी कोरोना संक्रमित की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं जयपुर से 31 पेशेंट्स आए हैं।

प्रवासियों का कोरोना पॉजिटिव आने का सिलसिला जारी
जहां वंदे भारत मिशन के तहत विदेश से लाए गए कोरोना संक्रमितों के तहत नौ नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं बाहर से आने वाले संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है। माइग्रेट पॉजिटिव में जयपुर (jaipur migrant corona positive ) में अब तक 140 और डूंगरपुर में सबसे ज्यादा (rajasthan most positive in rajasthan ) में सबसे ज्यादा माइग्रेट पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनकी संख्या 339 है।

loading…