राजस्थानः मदरसे में हुआ जोरदार धमाका, मचा गया हडकंप

जोधपुर। जोधपुर जिले में लोगों के बीच कोरोना संक्रमण का भय बना हुआ हैं। वहीं इसी बीच यहां ऐसी घटना सामने आई हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल शुक्रवार को जोधपुर के झाक गांव में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई। इस घटना में गांव के एक मदरसे में देर रात एक धमाका हुआ, जिसमे मदरसे का एक हिस्सा तक ढ़ह गया। देर रात को हुए इस धमाके की आवाज ऐसी थी कि गांव के सभी लोग हड़बड़ा गए। धमाके कैसे हुआ, अभी तक यह स्थिति साफ नहीं हो पाई है।

तीन किलोमीटर तक सुनाई दी गूंज
मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर के बिलाड़ा के गांव झाक में देर रात्रि करीब 11:30 बजे मदरसे में हुआ धमाका हुआ, जिसमें बाद ग्रामीणों के बीच भय का माहौल बन गया। ग्रामीणों का कहना है कि धमाका इतनी तेज था कि इसकी गूंज तीन किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी। लिहाजा भय का माहौल बन गया। वहीं देर रात ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर दिखाई दी। देर रात पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का किया मौका मुआयना किया, साथ ही सभी पहलूओं का विशलेषण भी किया , ताकि धमाके से जुड़े साक्ष्य मिल पाएं।

सुबह पहुंचे प्रशासनिक अमला
मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार सुबह ग्रामीण एसपी राहुल बारहट,बिलाड़ा एसडीएम निशु कुमार अग्निहोत्री, तहसीलदार ताराचंद प्रजापत, पुलिस उप अधीक्षक हेमंत नोगिया और थानाधिकारी मनीष देव सहित संबंधित आर आई,पटवारी सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। धमाके वाली जगह का निरीक्षण किया गया। साथ ही ग्रामीणों व मदरसे के मौलवी से जानकारी भी हासिल की। ग्रामीण एसपी ने धमाके वाली जगह को सील करने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि एफएसएल की टीम अब इसकी जांच करेगी।

loading…