शामली के अस्पताल में किशोर की मौत के बाद जमकर हंगामा


शामली। दुर्घटना में घायल किशोर को सही उपचार न दिए जाने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने शहर के एक निजी नर्सिम होम में हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्यवाही की जायेगी।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोमिननगर निवासी अशरफ का 10 वर्षीय पुत्र इशांन कुरैशी गत बुधवार देर शाम अपने घर के बाहर साईकल चला रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान ट्रेक्टर में साईकल टकरा जाने से किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको परिजनों द्वारा शहर के बुढाना रोड स्थित बोहरा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही से किशोर की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे परिजनों को कार्यवाही करने का आश्वासन देकर शांत किया। मृतक किशोर के चाचा कालू कुरैशी की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की मौत कुल्हे की हडडी टूटकर गुर्दे में घुस जाने से हुई है। वही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट एसपी शामली को भेजी गई है। जिसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

शामली पुलिस ने ट्रक में ठूंसे गए पशु पकडे, पांच गिरफ्तार
शामली। शहर कोतवाली पुलिस ने शहर के कैराना रोड से एक ट्रक में पशु क्रूरता पूर्वक लादकर ले जाए जा रहे 34 भैस तथा भैसौ को बरामद करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने ट्रक में धम घुटने से मरी भैस को बरामद करते हुए आरोपी लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
बुधवार को शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान शहर के कैराना रोड से एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें पशु क्रूरता पूर्वक लादे गए 6 भैसे तथा 28 भैंसा को बरामद किया। जिसमें से एक भैंस की दम घुटने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से पांच लोगों को हिरासत में लिया, जिन्होने मास्क भी नही पहना था। पकडे गए लोगों ने अपने नाम शौकीन पुत्र इसबु निवासी ग्राम तालवी थाना शाहपुर, शहीद पुत्र फहमीद निवासी गुलाम ओलिया थाना गंगोह, अजीम पुत्र शकूर, हाजी इमरान पुत्र अयूब व उस्मान पुत्र हाजी भूरा निवासीगण मोहल्ला कुरेशियान कस्बा गंगोह बताया है। पुलिस ने मौके से एक ट्रक तथा अल्टो कार को बरामद करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया।

शामली में गैस सिलेंडर फटने से मची अफरा-तफरी
शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन निवासी एक व्यक्ति के मकान में गैंस सिलेंडर फटने से अफरा तफरी मच गई। सिलेंडर फटने से मकान की दीवारों में दरारे आ गई, जबकि मकान में आग लग गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया और गैस सिलेंडर को बाहर निकाला। हादसे में कोई हताहत नही हुआ है।
बुधवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन निवासी शौकीन की पत्नी मीना अपने पुत्र की बहु के साथ रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक गैंस सिलेंडर लिकिच होने से रसोई में आ गई। रसोई में आग लगने से परिवार के लोग बाहर की और दौड पडे। परिवार के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। जिसके बाद घर में मौजूद लोग बाहर निकल आये और मामले की सूचना दमकल विभाग के अधिकारियों को दी गई। इससे पहले कि दमकल टीम मौके पर पहुंच पाती गैंस सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर फटने की आवास इतनी भीषण थी कि ग्रामीणों में दशहत फैल गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सिलेंडर फटने से दीवारें व छतों में दरार आ गई। सीओ फायर सर्विस दीपक शर्मा का कहना है कि रेगुलेटर खराब होने के चलते सिलेंडर में आग लगी थी। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Trending Posts

loading…