तिहाड़ जेल में बंद सुनील राठी ने भाजपा विधायक योगेश धामा को दी धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

मेरठ। सतारूढ़ पार्टी के विधायक भी महफूज नहीं है। तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने बागपत के विधायक योगेश धामा को धमकी दी। अपराधी बागपत से अपनी मां को जिला पंचायत का चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा है। इस मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस के अनुसार भाजपा विधायक योगेश धामा जेल में बंद अपराधी सुनील राठी ने चिट्ठी भेजी है। जिसमें शातिर अपराधी ने पहले यमुना नदी में खनन का विरोध करने पर आपत्ति जताई और फिर भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दे दी।
बताया जा रहा है कि अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां राजबाला को जिला पंचायत का चुनाव लड़वाना चाहता है। जिसकी वह तैयारी कर रहा है। इससे पहले अपराधी ने अपने शूटरों से हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की गोली मारकर हत्या करा दी। अपराधी सुनील राठी ने बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या की थी। जिसके बाद से सुनील राठी बागपत में अपने गैंग को लगातार एक्टिव कर रहा है।
बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक योगेश धामा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रविवार को भाजपा विधायक एडीजी मेरठ जोन से मिले हैं। तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी लगातार बागपत में व्यापारियों से रंगदारी और लोगों को धमकी भरी चिट्ठी भेज रहा है। सुनील की दहशत के चलते कोई भी उसका विरोध नहीं कर रहा। अब भाजपा विधायक को ही सुनील राठी ने धमकी दे दी।
शातिर अपराधी सुनील राठी के शूटरों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। भाजपा की विधायक योगेश धामा मिलने के लिए आए थे, लेकिन जान के खतरे वाली कोई बात नहीं उन्होंने मुझसे नहीं कही। अपराधी के खिलाफ पुलिस ने काफी काम किया है।

Trending Posts

loading…