अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव को लेकर एसएसपी के तल्ख तेवर, बोले- जिंदगी भर…

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के चरथावल में डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने अतिसंवेदनशील गांवों में मतदान स्थलों का मुआयना किया और ग्रामीणों से पारदर्शी चुनाव कराने के सुझाव लिए। एसएसपी ने कहा कि चुनाव में किसी उम्मीदवार का अपराधियों से गठजोड़ अथवा समर्थन पाया गया, तो दोनों बख्शे नहीं जाएंगे। डीएम ने आईजी पब्लिक स्कूल को मतगणना केंद्र बनाने के प्रस्ताव पर नाराजगी जताई।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव पावटी में एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि विक्की त्यागी, मीनू त्यागी के परिवार का यदि किसी ने सपोर्ट लिया तो उसका इलाज बांध दूंगा, जिंदगी भर चुनाव नहीं लड़ेगा। किसी भी प्रत्याशी ने गैंगस्टर का सपोर्ट लिया तो यह चुनाव तो भूल जाओ, अपनी सात पीढ़ियां संभालते-संभालते मर जाओगे।

इसके बाद बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव जोला में ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने तल्ख लहजे में प्रत्याशी से कहा कि यदि किसी ने भी वोटरों को प्रलोभन दिया, शराब बांटी या अन्य गलत काम किया, तो तुम जीतो या नहीं मैं नहीं जानता लेकिन मैं तुम्हारी जिंदगी नरक बना दूंगा।

डीएम और एसएसपी प्रशासनिक अमले के साथ गांव दधेडू कलां, हैबतपुर, बधाई कलां और पावटी खुर्द में मतदेय स्थलों पर पहुंचे। इन गांवों में उन्होंने ग्रामीणों से शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के सुझाव लिए। डीएम ने दधेडू कलां के मजरे सिंगलपुर में एक ग्रामीण से मोबाइल फोन स्पीकर पर लेकर बातचीत की।

कप्तान ने इसी गांव के अपराधी छवि के एक युवक को कड़ी फटकार लगाई। कहा कि चुनाव में किसी वोटर या प्रत्याशी को डराने या प्रलोभन देने की कोशिश की, तो सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने ग्रामीणों ने बिना दबाव और भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।

डीएम ने बताया सभी बूथों पर प्रशासन कंट्रोल रूम का नंबर लिखवा रहा है। किसी भी समस्या आने पर उस पर फोन किया जा सकता है। डीएम मतगणना केंद्र के लिए लुहारी अजीजपुर में प्रस्तावित आईजी पब्लिक स्कूल पहुंची, तो उनका पारा चढ़ गया। यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे और यह संस्था प्रधान पद के उम्मीदवार की बताई गई थी। इस पर उन्होंने अधीनस्थ अधिकारियों से नाराजगी जताई।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news