शामली में गोदाम में लगी आग से लाखों का सामान खाक, दुकान से लाखों का सामान चोरी

शामली। देर रात्रि शॉर्ट सर्किट से कनफैक्शनरी के गोदाम में लगी भीषण आग से व्यापारी का लाखों रूपये का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब काफी नुकसान हो चुका था।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आजाद चौक निवासी इमरान पुत्र हाफिज अतीक की शहर के मौहल्ला काजीवाडा में कनफैक्शनरी के सामान का गोदाम स्थित है। बताया जाता है कि गत देर रात्रि अचानक दुकान में हुए शार्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुआ निकलता देखा तो आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना इमरान को दी। सूचना पर पहुंचे इमरान तथा मौहल्लेवासियों ने किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। मामले की सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत करने के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक व्यापारी का लाखों रूपये का नुकसान हो चुका था। गनीमत रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। वरना आग आसपास भी फैल सकती थी।

शामली में दुकान से लाखों का सामान चोरी

शामली। गत रात्रि चोरां ने एक ट्रेडिंग कंपनी की दुकान मे सेंध लगाकर लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया। पीडित दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में जांच कर चोरों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
बुधवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान रोड निवासी मनोज कुमार पुत्र नरेन्द्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शहर के मंडी गांधीगंज में सागर ट्रेडिंग कंपनी के नाम से दुकान स्थित है। गत मंगलवार देर रात्रि चोरों ने रेलवे गोदाम की ओर से जंगला उखाडकर दुकान से लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया। जिसमें चोरों ने पांच पेटी सिंगरेट, 72 गोल्ड फ्लेक डंडे, 24 डंडे कैप्टन, 26 डंडे क्लासिक जिनकी कीमत करीब साडे चार लाख रूपये है। पीडित ने बताया कि चोरी की घटना का पता सेवेरे दुकान खोलने पर चला। पीडित ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए चोरों को पकडे जाने की मांग की है। पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

loading…