शामली में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज की मौत से मचा हडकंप, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

शामली। जनपद में सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक व्यक्ति की सोमवार को मौत हो गई। अभी जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि वह कोरोना पॉजिटिव था या नहीं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराड़ा निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति तीन-चार दिन पहले हरियाणा के बल्लभगढ़ से घर लौटा था। वह किराए पर टैक्सी चलाने का काम करता था। रविवार दोपहर को सांस लेने में परेशानी होने पर परिजन 108 एंबुलेंस के द्वारा सीएससी शामली पर ले गए थे। मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया था और उसका सैंपल लेकर मेरठ जांच को भेज दिया था। बता दें कि मरीज का उपचार चल रहा था। इसी बीच सोमवार सुबह मरीज की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे आइसोलेशन वार्ड से इमरजेंसी में भेज दिया गया। इमरजेंसी में हालत नाजुक होने पर उसे शहर के गंगा अमृत अस्पताल भेजा गया था। गंगा अमृत अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसका सैंपल लेकर ट्रू नॉट मशीन से कोरोना की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद शव के अंतिम संस्कार के बारे में निर्णय लिया जाएगा। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक मरीज की मौत की सूचना मिली है। अभी जांच के लिए सैंपल लिया गया है। उसके बाद ही बताया जाएगा कि मौत कैसे हुई।

loading…