अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में गैंगवार! एक युवक की गोली मारकर हत्या, दूसरे को सिर में गोली मारी, भारी फोर्स पहुंची, देखें वीडियो और तस्वीरें

मुजफ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव मिंडकाली के जंगल में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दूसरे को सर में गोली मार दी गई। गंभीर हालत में मिले युवक को उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी अभिषेक यादव के भी मौके पर जाने की संभावना जताई जा रही है। मामला गैंगवार से जुडा होने की आशंका जताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव मिंडकाली के जंगल में आज सुबह एक ट्यूबवेल पर एक युवक की लाश पड़ी मिली, जबकि दूसरा सर में गोली लगने के कारण बुरी तरह घायल स्थिति में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, मृतक युवक की पहचान बागपत जनपद के बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी प्रशांत पुत्र सतीश के रूप में हुई है, जबकि उसके साथ घायल अवस्था में मिला युवक गांव इटावा निवासी सौरभ उर्फ गोटी पुत्र सुधीर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सौरभ हत्या के एक मामले में वांछित भी चल रहा था। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग को मिली तो विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक देहात नेपाल सिंह, सीओ फुगाना गिरिजा शंकर तथा बुढाना थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह भारी फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे।

घटना को लेकर क्षेत्र में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं व्याप्त हैं। यह भी कहा जा रहा है कि यह गैंगवार का मामला हो सकता है। घायल सौरभ को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सौरभ ने कुछ महीने पहले प्रशांत के मामा के लडके बागपत जनपद के गांव रठौडा निवासी लविश की लखनऊ के मोहनलालगंज में गोली माकर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों गुटों के लोग मिंडकाली के जंगल में आमने-सामने आ गए, जिसके बाद वहां दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिग हुई।


loading…