शामली में फर्जी सेलटैक्स अफसर सहित चार गिरफ्तार, धडाघड कर रहे थे वसूली


शामली। बाबरी पुलिस ने अवैध वसूली कर रहे फर्जी सैलटैक्स अधिकारी सहित टीम के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए फर्जी अधिकारियों के पास से अवैध वसूली की नकदी व प्रदेश सरकार लिखी बुलेरो गाडी बरामद की है।
बुधवार को बाबरी क्षेत्र के गांव कैडी से आगे हींड रोड पर कुछ संदिग्ध व्यक्ति फर्जी सैलटैक्स अधिकारी बनकर नीली बत्ती लगी एवं उप्र सरकार लिखी एवं एक बुलेरो गाडी से रोड पर मालवाहक वाहनों, ट्रक आदि को चैकिंग के नाम पर रोककर अवैध वसूली कर रहे थे। जिसकी सूचना कुछ लोगों द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गई। एसपी के आदेश पर पहुंची बाबरी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मौके से फर्जी सैलटैक्स अधिकारी सहित टीम के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। पकडे गए आरोपियों ने अपने नाम अंकित पुण्डीर पुत्र धर्मेन्द्र निवासी ग्राम हरड़ फतेहपुर, मौ. अली पुत्र सोकत अली, मुस्तफा पुत्र जमील अहमद, साजिद पुत्र जाखर अली निवासीगण ग्राम सोंटा रसूलपुर थाना थानाभवन बताया है। जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने पकडे गए गिरोह के पास से अवैध रूप से वसूली एक हजार रूपये की नकदी, उत्तर प्रदेश सरकार लिखी बुलेरो नम्बर यूपी 12 बीडी 7942 गाडी व दो बत्ती लाल व नीली बरामद की। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

शामली में भाजपाईयों ने चलाया स्वच्छता अभियान
शामली। भाजपा अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत बुधवार को शहर के रेलपार स्थित सदाशिव मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया गया।
भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष घनश्या म पारचा द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर पिछले एक सप्ताह से भारत स्वच्छता अभियान चलाया जा रही है। कार्यक्रम के अन्तर्गत बुधवार को शहर के मौहल्ला रेलपार स्थित सदाशिव मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची भाजपा नेत्री डा. ज्योति जैन ने व जिलाध्यक्ष घनश्याम पारचा द्वारा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को साथ लेकर मंदिर परिसर तथा आसपास क्षेत्र में साफ सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान उन्होने मंदिर परिसर से गंदगी को साफ किया और सडक पर झाडू लगाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। मौके पर नगर महामंत्री योगेन्द्र निर्वाल, सन्नी शर्मा, बादल गौतम, राकेश कुमार, अरूण कुमार, आदि मौजूद रहे।

झिंझाना में मुठभेड के बाद दो चोर गिरफ्तार
शामली। झिंझाना पुलिस ने मुठभेड के बाद दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए चोरों के पास से अवैध असलाह व चोरी की बाईक बरामद की गई।
बुधवार को झिंझाना पुलिस ने एसपी के आदेश पर चलाए चेकिंग अभियान के क्षेत्र के चौसाना-बिडौली रोड़ पर बाईक सवार दो बदमाशों को मुठभेड के बाद गिरफ्तार किया। पकडे गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक अवैध तंमचा 315 बोर मय दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक अवैध चाकू तथा चोरी की स्प्लेण्डर बाईक बरामद की। पकडे गए चोरों ने अपने नाम सरफराज पुत्र खुर्शीद निवासी ग्राम घाटमपुर थाना गंगोह जनपद सहारनपुर व मौ. शाहनवाज पुत्र मौ. अब्बल हसन निवासी ग्राम मैनपुरा थाना गंगोह जनपद सहारनपुर बताया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक
शामली। शहर के अजुध्या चौक स्थित शिवसैन मंदिर खारा कुआ में मंदिर कमैटी के पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कहा गया कि मंदिर भगवान का घर है और सभी यहा पूजा अर्चना कर सकते है।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए चौधरी इंद्र सिंह सेन ने मंदिर प्रकरण के बारे में विचार विमर्श किया। इस दौरान मंदिर की कमेटी के सभी सदस्य को संबोधित करते हुए कहा कि मंदिर किसी की जागीर नहीं है। यह भगवान का घर है। यह सभी का है। इसमें कोई भी किसी को भी ऐतराज मारने की जरूरत नहीं हैं। हमें सब को मिलकर यह परण करना चाहिए कि हम सब उस परमपिता परमात्मा के अंश है और हमें उन्हीं के कार्य करने हैं। मौके पर अतर सिंह, चौधरी भूषण सिंह, मास्टर किरणपाल, रामपाल सरोहा, सुरेन्द्र सरोहा, श्यामलाल, पप्पू मेघलान, अमित मेघलान, सुधीर सिंह, दिनेश चौहान, राजकुमार सैन आदि मौजूद रहे।

Trending Posts

loading…