मुजफ्फरनगर में बच्चों के विवाद में बडों के बीच बजे जूते, पुलिस ने भेजा जेल

मुजफ्फरनगर। मीरापुर कस्बा के मौहल्ला नमक मण्डी में बच्चो के विवाद में गाली गलौच करने पर हुई मारपीट में दो युवक गम्भीर घायल हो गये। घायलो को सीएचसी जानसठ में भर्ती कराया गया है।
मौहल्ला नमक मण्डी निवासी निवासी तुषार पुत्र अनुज शर्मा ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह अपने घर के बाहर खडा था। इसी दौरान मौहल्ले के ही रितिक, शरणवीर, सागर व विनीत ने लाठी डंडो व धारदार हथियार लेकर आये तथा गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बीच बिचाव में आये तुषार के भाई शुभम को भी गम्भीर चोटे आयी हैं। दोनो को सीएचसी जानसठ में भर्ती कराया गया है। उधर दूसरी ओर से मिथलेश पत्नी रविन्द्र ने आरोप लगाया है कि उसके पुत्र रितिक को तुषार व शुभम ने गली में घेरकर मारपीट की है। मारपीट में रितिक को भी गम्भीर चोटे आयी हैं। पुलिस ने रितिक, शरणवीर, सागर व विनीत के विरूद्ध एनसीआर दर्ज कर कार्यवाही की है।
मीरापुर पुलिस ने झगडा कर रहे दो लोगो को हिरासत में लेकर शांतिभंग में जेल भेज दिया है। बताया गया कि अमरीश पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम सिकरेडा का गांव में रूपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा अमरीश को थाने ले आयी। उधर अमित पुत्र जिलेसिंह का अपने पडोसी दीपक से विवाद चल रहा था। दीपक की तहरीर पर पुलिस ने अमित को हिरासत में ले लिया। दोनो युवको को पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में जेल भेज दिया।
थाना मीरापुर में विभिन्न मामलो मे वांछित चल रहे चार लोगो पर पुलिस गैंगस्टर की कार्यवाही की है। वरीस पुत्र मेहरबान निवासी ग्राम तुल्हेडी, पंकज पुत्र मुन्नालाल निवासी मोदीनपुर खतौली, आकाश पुत्र नरेश निवासी ग्राम नावला, थाना मन्सूरपुर व अनुज पुत्र सतपाल निवासी ग्राम डुंगर, रहटा रोड जिला मेरठ पर थाना मीरापुर में लूट, व मुठभेड आदि गम्भीर धाराओं में मुकदमें पंजीकृत चल रहे हैं। सभी आरोपियों के अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण पुलिस ने चारो पर गैगस्टर की कार्यवाही की है।

loading…