चरथावल में कडी सुरक्षा के बीच सुपुर्द-ए-खाक किया गया तौल क्लर्क, भारी फोर्स तैनात

चरथावल। ग्राम कुटेसरा में देर रात्रि तोल क्लर्क की गोली मारकर हत्या के मामले में पीएम के बाद घर पहुंचे तौल क्लर्क के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच तौल क्लर्क के शव को सुपुर्द-ए- खाक कर दिया गया। इस मामले में मृतक के पिता ने छः व्यक्तियों के विरुध्द हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है।

चरथावल क्षेत्र के ग्राम कुटेसरा में आपसी विवाद को लेकर तौल क्लर्क आबाद पुत्र कय्यूम को शुक्रवार की देर रात गोली मार दी गयी थी।परिजनों द्वारा तौल क्लर्क को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। गुरुवार को विवाद में पुत्र द्वारा पिता की हत्या,शुक्रवार को आपसी विवाद में भतीजे द्वारा चाचा की गोली मारकर हत्या कोई जाने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। दोनों पक्षो में तनातनी को देखते हुए मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया था।शनिवार दोपहर पीएम के बाद घर पहुंचे तौल क्लर्क के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच तौल क्लर्क के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। थानाप्रभारी सूबेसिंह यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे और लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील करते रहे। इस मामले में मृतक के पिता कय्यूम पुत्र अब्दुल वहीद ने मेहरबान पुत्र हमीद,मुर्तजा पुत्र मेहरबान,मासूम पुत्र मेहरबान,ताहिर पुत्र हमीद,फखर आलम पुत्र ताहिर,जुल्ला पुत्र ताहिर पर लाठी डंडे,तमंचों व लाइसेंसी बंदूक से लैस होकर साजिश के तहत हमला करने तथा लाइसेंसी बंदूक से सोनू द्वारा गोली मारकर आबाद की हत्या करने मुकदमा दर्ज कराया है। हत्या में नामजद आरोपितों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

मुठभेड़ के बाद शातिर एटीएम चोर तमंचे व बाईक सहित गिरफ्तार

चरथावल। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शातिर एटीएम चोर को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने एटीएम चोर के पास से तमंचा व बिना नंबर की बाइक बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए शातिर एटीएम चोर को जेल भेज दिया है।
चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह को सूचना मिली कि दो बदमाश बाइक पर गुजरने वाले हैं सूचना पर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह के नेतृत्व मे बिरालसी चौकी इंचार्ज सन्दीप चौधरी,एसआई मोहित,कांस्टेबल महमूद,मनोज कसाना आदि ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सन्दीप पुत्र जालम सिंह निवासी ग्राम आलमगीरपुर थाना चरथावल को गिरफ्तार कर लिया जबकि सुधीर पुत्र करम सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा,एक खोखा कारतूस व एक एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है चरथावल थाना अध्यक्ष सूबे सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक शातिर एटीएम चोर है और उस पर अन्य जनपद व राज्यों में एटीएम चोरी के करीब दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है ।

loading…