मुजफ्फरनगर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढोत्तरी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन


मुज़फ्फरनगर। पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार बढोत्तरी के विरोध में आज जिला व शहर कांग्रेस कमेटी ने जिला कचहरी में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।
पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बढोत्तरी के खिलाफ आज जिला व शहर कांग्रेस कमेटी ने जिला कचहरी में डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बार-बार बढ़ोत्तरी ने भारत के नागरिकों को असीम पीड़ा व परेशानियां दी हैं। जहां एक तरफ देश स्वास्थ्य व आर्थिक महामारी से लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर सरकार पेट्रोल व डीजल की कीमतों और उस पर लगने वाले उत्पाद शुल्क को बार-बार बढ़ाकर इस मुश्किल वक्त में मुनाफाखोरी कर रही है। जिलाध्यक्ष हरेंद्र त्यागी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल एक ही दाम के हो गए हैं जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अब ऐसे में सरकार को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। जिलाध्यक्ष ने ये भी कहा कि अगर मांगे जल्दी पूरी नही होती तो कांग्रेस पार्टी सड़को पर उतरकर आन्दोलन करेगी। बता दें कि ज्ञापन देने वालो में दर्जनों कोंग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।
जनपद मुजफ्फरनगर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में न्यू लाइफ केयर (सेक्टर-7, नोएडा) द्वारा बनाई गई कोविड-19 रैपिड टेस्टिंग किट से परीक्षण हेतु पूरे देश में टेस्ट कराने की मांग की गयी। ज्ञापन में बताया गया कि कोविड-19 के परीक्षण के लिए रैपिड टेस्टिंग किट एबचैक भारत में बनाई पहली स्वदेशी किट है जो आईसीएमआर द्वारा प्रमाणित है। यह किट मात्र 5 से 10 मिनट में कोरोना परीक्षण करती है। यह किट नागरिकों में कोरोना को लेकर व्याप्त भय से मुक्ति हेतु बनाई गई है जो जनता को आर्थिक रूप से भी सहयोग करेगी क्योंकि इसका मूल्य काफी कम रखा गया है। इन्ही बातों को लेकर ज्ञापन में आग्रह किया गया हैं कि संपूर्ण नागरिकों का कोविड-19 परीक्षण जनहित में रैपिड टेस्टिंग किट से कराया जाए ताकि भारतवर्ष के नागरिकों को कोविड-19 के भय से मुक्ति मिल सके।

loading…