शामली में पेट्रोल की बढी कीमतों का विरोध करने उतरा रालोद, भाजपा ने चलाया परिवार संपर्क अभियान

शामली। राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों ने किसानों के बकाया गन्ना भुगतान, स्कूल फीस माफ कराने तथा पेट्रोल व डीजल पर बढाये गए दामों को वापस लिए जाने की मांग करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम सदर संदीप कुमार को सौंपा।
मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ने रालोद कार्यकर्ताओं को साथ लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम सदर संदीप कुमार को सौंपा। जिसमें उन्होने कहा कि पिछले 15 दिनों में चीनी मिल शामली में किसानों की गन्ना आपूर्ति के लिए ट्रेक्टर ट्राली व भैंसा बुग्गी की लंबी लंबी लाईने लगी रहने से करीब 30 से 40 घंटे बाद किसानों के गन्ने की तोल हो पाई है। जिस कारण किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पडा। इस समय में शुगर मिल द्वारा करीब 8 लाख कुंटल गन्ने की पैराई की गई। जिस कारण गन्ने में करीब 5 प्रतिशत की सुखन आई है। जिस कारण किसानों को करीब 40 हजार कुंटल गन्ने का नुकसान हुआ है। जिसके करीब एक करोड 30 लाख रूपये बनते है। जिसकी भरपाई चीनी मिल या प्रदेश सरकार द्वारा करनी चाहिए। उन्होने कहा कि शुगर मिल में गन्ना आपूर्ति के लिए आये किसानों को 40-40 घंटे धूप में खडे होकर परेशानी का सामना तो करना पडा ही है, साथ ही शहर के व्यापारियों तथा दुकानदारों को भी भीषण जाम से दिक्कतों का सामना करना पडा। जिसके लिए ठोस कदम उठाये जाये। उन्होने कहा कि किसानों का गन्ना शुगर मिलों तक चला गया, लेकिन अभी तक भुगतान नही हो पाया। किसानों का भुगतान जल्द कराया जाये। उन्होने कहा कि लॉक डाउन के कारण सभी स्कूल व कालेज बंद है। इसलिए कोई भी अभिभावक बच्चों की फीस जमा करने की स्थिति में नही है। स्कूलों की फीस माफ कराई जाये। इसके अलावा उन्होने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन और सौंपा। जिसमें उन्होने कहा कि पेट्रोल के दामों में लगभग 5 से 6 रूपये की वृद्धि की गई है। जबकि देश में कोरोना वायरस की महामारी के चलते हाहाकार मचा हुआ है। देश के लोगों का कारोबार बंद है। पेट्रोल और डीजल पर की गई वृद्धि का असर सीधा जनमानस पर पढ रहा है, जिसको कम करके देश की जनता को राहत दी जाये। इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव युवा अशरफ अली खान, पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल, जलालाबाद चैयरमैन अब्दुल गफार, रजनीश कुमार, सर्वेश सिंभालका आदि मौजूद रहे।

भाजपा ने चलाया परिवार संपर्क अभियान

शामली। भाजपा नगर मंडल द्वारा शहर में परिवार सम्पर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान शहर विधायक तेजेन्द्र निर्वाल तथा नगर अध्यक्ष मीनू संगल ने प्रधानमंत्री के दो वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया।
मंगलवार को भाजपा नगर मंडल द्वारा शहर में परिवार सम्पर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान शहर विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने पार्टी के उच्च पदों पर कार्यरत पदाधिकारियों की टीम बनाकर प्रधानमंत्री के दो वर्ष के कार्याकाल में किए गए सराहनीय कार्यो के बारे में लोगों को बताया। इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र की प्रतियों का घर घर जाकर वितरण किया गया। कोरोना महामारी को देखते हुए लोगों को मास्क का भी वितरण किया गया। इस दौरान नगर अध्यक्ष मीनू संगल ने कोरोना वायरस के बचाव को लोगों को जागरूक भी किया। विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने प्रधानमंत्री के संदेश मास्क लगाना, सैनेटाईजर व साबुन से हाथ धोना, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का अहवान किया। इस अवसर पर सभासद राजीव गोयल, उपाध्यक्ष संजीव लौहान, नगर कोषाध्यक्ष संजय बंसल, मनीष भटनागर, नीतू वत्स, मनोज रूहेला, संगीता जिन्दल, मनोज शर्मा, विजय शर्मा आदि मौजूद रहे।