शामली में फांसी पर लटकी मिली बडौत की बेटी की लाश, जमकर हंगामा


शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंभालका में एक विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा शव मिला। सूचना पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल बागपत जनपद के थाना बड़ोद क्षेत्र के गांव जॉनमाना निवासी कोमल पुत्री शोकिन्द्र तोमर कि गत 23 नवंबर 2017 को शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंभालका निवासी अरुण के साथ शादी हुई थी। बताया जाता है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुरालियों द्वारा विवाहिता को परेशान किया जाता था। आरोप है कि पति द्वारा पुत्री पैदा होने पर भी लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। रविवार को कोमल का शव उसकी ससुराल के आंगन में लटका हुआ मिला, जिससे उसके परिजनों को मामले की सूचना दी गई।
सूचना पर पहुंचे परिजनों ने विवाहिता के ससुरालियों पर हत्या कर शव को टांगने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी पाकर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news