अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में दिनदहाडे गैस एजेंसी से 2 लाख की लूट, फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी, देखें वीडियो और तस्वीरें


मुजफ्फरनगर। शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र में आज दोपहर बाइक सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक गैस एजेंसी के गोदाम पर धावा बोलकर करीब दो लाख रुपये की नकदी लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश गोदाम के कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। थाना नई मंडी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना नई मंडी क्षेत्र के अंतर्गत गांव नसीरपुर जाने वाले मार्ग पर दीपक गैस एजेंसी का गोदाम स्थित है। आज दोपहर गैस एजेंसी के कैशियर गौरव त्यागी सात अन्य कर्मचारियों के साथ गोदाम पर मौजूद थे। दोपहर करीब 12ः15 बजे दो बाइकों पर सवार हथियारों से लैस पांच बदमाश गैस एजेंसी पर पहुंचे।

 उन्होंने हथियारों के बल पर गैस एजेंसी के कर्मचारियों को आतंकित करते हुए वहां रखी करीब 2 लाख रुपये की नकदी लूट ली। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने कर्मचारियों से उनके पास रखी नकदी तथा उनके मोबाइल भी छीन लिए। बाद में उन्होंने कर्मचारियों को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए कमरे में बंद कर दिया तथा हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बदमाश कर्मचारियों के मोबाइल भी गोदाम के बाहर ही फेंक कर भाग गए। कर्मचारियों के शोर मचाने पर आसपास से गुजर रहे लोगों ने उन्हें कमरे से बाहर निकाला, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी लूट की सूचना पाकर मौके पर पहुचे और उन्होने घटना की जानकारी लेते हुए घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आज सुबह ही थाना क्षेत्र के मोहल्ला शांति नगर में एक युवक की हत्या कर दी गई थी, उसके बाद लूट की इस बड़ी वारदात से लोग सकते में है।ं

loading…