शामली में बदमाशों ने नोटों से भरा बैंक का बैग लूटा, पुलिस ने ठोकी गोली

शामली। पैसा इकटठा करके ला रहे बंधन बैंक के कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर दिनदहाडे पिस्टल दिखाकर नकदी लूट ली। सूचना पर पुलिस ने लूट कर भाग रहे बदमाशों की घेराबंदी की तो मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से वे घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के लिये लुटेरों को अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार थानाभवन के बंधन बैंक में रोहाना कला निवासी अजय पुत्र अशोक कर्मचारी है। सोमवार को अजय बैंक ग्राहकों से पैसा इकट्ठा कर सिक्का से बाइक पर सवार होकर थानाभवन की ओर आ रहा था जैसे ही वह हाईवे पर बजाज शुगर मिल के पास स्थित धर्म कांटे के सामने पहुंचा तो पीछे से आ रही बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक करते हुए अजय की बाइक में लात मारकर उसे गिरा दिया तथा पिस्टल कनपटी पर लगाकर आतंकित करते हुए कलेक्शन किए गए 91800 रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना अजय ने पुलिस को दी सूचना तो थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा किया और मोर माजरा के जंगल में उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी तो जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाशों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया तथा बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नकदी बरामद की गई है।

मौके पर पहुंचे एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ में पता लगा है कि घायल बदमाशों के नाम शाहरुख पुत्र सलीम और आलम पुत्र जहूरदीन हैं। यह गिरोह है जो क्षेत्र में सक्रिय है बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है वही बदमाशों से पूछताछ मैं उनकी पुरानी हिस्ट्री खंगाली जा रही है।