शामली में बदमाशों ने की किसान की गोली मारकर हत्या, सनसनी फैली

प्रतीकात्मक चित्र

शामली। थानाभवन क्षेत्र के खेड़ा गदाई निवासी किसान को अज्ञात बदमाशों द्वारा बाग से फल तोड़ने का विरोध करने पर गोली मारकर घायल कर दिया गया। किसान को गंभीर अवस्था में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। गुस्साऐं परिजनों ने हत्यारोपी के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग करते हुए हंगामा किया। वही आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन देकर मामला शांत करा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा गदाई निवासी हर्ष बेनीवाल पुत्र विनय बेनीवाल के गांव के ही बूंदा रोड पर आम और आडू के बाग स्थित है। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात्रि कुछ लोगों द्वारा बाग से फल तोड़े जा रहे थे, जिसकी सूचना पर बाग मालिक हर्ष बेनीवाल मौके पर पहुंचा और फल तोड़ रहे लोगों का विरोध किया। मामला हाथापाई पर आने के बाद फल तोड़ रहे बदमाशों द्वारा हर्ष बेनीवाल को गोली मारकर घायल कर दिया गया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल को शामली के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी दशा गंभीर होने के कारण मेरठ के लिए रेफर किया गया, लेकिन देर रात्रि उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गुस्साऐं परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

प्रशासन की सख्ती से व्यापारी बेअसर

शामली। पुलिस प्रशासन की सख्त हिदायतों का भी व्यापारियों पर कोई असर होता नही दिख रहा। बुधवार को लॉक डाउन छूट की समय अवधि के दौरान रेलवे रोड पर आम दिनों की तरह भारी वाहनों के प्रवेश के कारण जाम की स्थिति बनी रही। सोशल डिस्टेंसिंग का तो पालन किया ही नही गया बल्कि देर रात्रि में धीमानपुरा फाटक के पास कनफैक्शरी की दुकान खोलकर लॉक डाउन का खुला उल्लंघन किया गया।
पुलिस प्रशासन लॉक डाउन का पालन कराये जाने के लिए भले ही व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार कर रहे हो। कार्यवाही भी प्रतिदिन की जा रही है, लेकिन व्यापारियों पर लॉक डाउन के नियमों का कोई खासा असर होता नही दिख रहा है। आम दिनों की तरह ही व्यापारी अपने कामों को बडी आसानी की साथ निपटा रहे है और पुलिस भी मूकदर्शक बनी हुई खडी है। बुधवार को लॉक डाउन में छूट की समय अवधि के दौरान भारी वाहनों के आवगमन के कारण जाम की स्थिति बनी रही। थोडी बहुत कसर घोडा बुग्गी वालों ने पूरी कर दी। लॉक डाउन होने के बाद भी काफी देर तक रेलवे रोड व सुभाष चौक पर जाम की स्थिति देखी गई। जबकि सुभाष चौक पर खडी पुलिस फोर्स भी कोई कार्यवाही नही कर पाई। वही देर रात्रि भी धीमानपुरा स्थिति एक कनफैक्शनरी की दुकान को खोलकर महिला दो युवकों को सामान देती हुई दिखाई दी। जबकि कनफैक्शनरी की दुकान के सामने ही पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

loading…