शामली में अफवाह ने बिगाडा माहौल तो भारी फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस अफसर

शामली। शहर के मौहल्ला पंसारियान स्थित नई बस्ती में मोबाईल के पैसों को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुई मारपीट की घटना को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा देर रात्रि में सांप्रदायिक रूप देने के बाद गुरूवार को सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार व कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने भारी पुलिस फोर्स को साथ लेकर गली मौहल्लों में फ्लेग मार्च किया। इस दौरान उन्होने कई युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
गत बुधवार को शहर के मौहल्ला पंसारियान स्थित नई बस्ती के पास बनी एक टयूवैल के पास मोबाईल के पैसों के लेनदेन को लेकर नाधों व सन्नी में कहासुनी के बाद झगडा हो गया था। जिसमें नाधों की ओर से आये विशेष समुदाय के युवकों ने सन्नी को लाठी डंडों से जमकर पीटा। वही नाधों का पक्ष में आये वसीम नाम युवक भी सिर में डंडा लगने से लहु लुहान हो गया था। आरोप है कि सन्नी को कुछ युवकों ने घर में बंधक बनाकर जमकर पीटा गया था। घटना की सूचना पर सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार व कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने मौके पर पहुंचकर करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इस दौरान पुलिस ने लोगों से शांति व्यवस्था कायम करने की अपील की थी। लेकिन देर रात्रि में कुछ असामाजिक लोगों द्वारा पैसों के लेन देन के मामले को सांप्रदायिक रूप दे दिया। जिसकी अफवाह रामसागर, पंसारियान सहित माजरा रोड पर फैल गई। गुरूवार अफवाह फैलने की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई तो सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार ने पुलिस फोर्स को साथ लेकर उक्त स्थानों पर फ्लेग मार्च किया। पुलिस ने लोगों से शांति व्यवस्था कायम करने की अपील की। इस दौरान पुलिस ने चेतावनी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति जनपद में अफवाह फैलाता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। इस दौरान पुलिस ने कई युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

छेडछाड की घटना को रोष

शामली। गांव कनियान निवासी उपाध्याय समाज की युवती के साथ छेडछाड करने की घटना से उपाध्याय समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होने उक्त घटना की कडे शब्दों में निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
गुरूवार को उपाध्याय समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय ने एक प्रेसनोट जारी कर बताया कि गत दिवस कांधला क्षेत्र के गांव कनियान निवासी समाज की एक युवती के साथ गांव के ही कुछ युवकों द्वारा घर में घुसकर छेडछाड की गई। आरोप है कि पीडित पक्ष के विरोध के बाद आरोपी लोगों द्वारा धारदार हथियारों से हमला बोल दिया गया। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटे आई है। जिसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी दशा गंभीर होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया। संजय उपाध्याय ने बताया कि उन्होने पीडित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद कर भरोसा दिलाया है और वह उक्त घटना की कडे शब्दों में निंदा करते है। उन्होने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

रोटरी क्लब ने डाक्टरों के लिए सौंपी पीपीई किट

शामली। रोटरी क्लब शामली मिडटाउन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी जसजीत कौर से मुलाकात कर चिकित्सकों व कर्मचारियों के लिए पीपीआई किट, सैनेटाईजर तथा मास्क प्रदान किए है।
गुरूवार को रोटरी क्लब शामली मिडटाउन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी जसजीत कौर से मुलाकात की। जिसमें उन्होने कहा कि जनपद शामली में प्रशासन की कडी मेहनत के कारण जनपद शामली में कोरोना पॉजेटिव पाये गए करीब 17 लोगों में से 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। जिससे जनपद शामली के लोगों को भारी राहत है। उन्होने कोरोना वायरस के दौरान डयूटी दे रहे चिकित्सकों तथा कर्मचारियों के लिए पीपीआई किट, सैनेटाईजर व मास्क जिलाधिकारी को दिए है। इस अवसर पर उमा शंकर गर्ग, अरूण गुप्ता, राजीव जैन, अजय बाबू शर्मा, डा. रीतिनाथ शुक्ला, डा. नीलम शुक्ला, डा. गौरव, अजय श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

loading…