वेस्ट यूपी में रालोद की कमान संभालेंगे यह 66 नेता, जाने किस जिले से किसे मिली जगह, देखें पूरी सूची

मेरठ। राष्ट्रीय लोकदल के हस्तिनापुर क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने मंगलवार को क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकारिणी घोषित कर दी। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के अनुमोदन के बाद घोषित कार्यकारिणी में आठ उपाध्यक्ष, 13 महासचिव, तीन प्रवक्ता, 17 सचिव और 25 कार्यकारिणी के सदस्य बनाए गए हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने सभी पदाधिकारियों से संगठन को मजबूत बनाने के लिए लोगों की समस्याओं को लेकर आवाज उठाने को कहा है।
उपाध्यक्ष
मेरठ से डॉ. सुभाष गौड़, सहारनपुर से अर्जुन सिंह, बुलंदशहर से आसिफ गाजी, योगेंद्र लोधी, शामली से वाजिद अली, बागपत से सुभाष गुर्जर, गौतमबुद्घनगर से जर्नादन भाटी और हापुड़ से शिवकुमार त्यागी
महासचिव
मेरठ से रणवीर दहिया, संजय चौधरी, शोहराब गयास, गाजियाबाद से ओडी त्यागी, सतीश राठी, मुजफ्फरनगर से धमेंद्र तोमर, इरशाद जाट, बाल किशोर त्यागी, हापुड़ से उदयवीर सिंह, बागपत से सोमपाल टीकरी, बुलंदशहर से अनु चौधरी और शामली से विजेंद्र मलिक
सचिव
मेरठ से दिनेश पाल, धर्मवीर कश्यप, मूसा चौहान, मुजफ्फरनगर से धमेंद्र राठी, भूपेंद्र चौधरी, विकास बालियान, मास्टर राजपाल सिंह, गज्जू पठान, भगत सिंह, मनीषा सिंह, शामली से पूर्व जिला पंचायत सदस्य हरेंद्र सिंह, सरदार गुलाब सिंह, सहारनुपर से भूरे मलिक, बुलंदशहर से नरेश चौधरी और गाजियाबाद से योगेंद्र पतला।
प्रवक्ता
गाजियाबाद से एडवोकेट अजयवीर सिंह, मुजफ्फरनगर से अभिषेक गुर्जर और बागपत से अरुण तोमर
पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों के लिए हर जिले में कमेटी
चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि पार्टी ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेगी और इसके दावेदारों के चयन के लिए क्षेत्र में आने वाली सभी जिलों में कमेटी बना दी गई है। कमेटी प्रत्याशियों का प्रस्ताव वरिष्ठ नेताओं को भेजेगी। प्रत्याशियों का नाम जल्दी ही घोषित किए जा सकते हैं।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news