यूपी में भीषण सड़क हादसा: रेत से लदे ट्रक के नीचे दबी बाइक, दो की मौत

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र ऊंचनी कला गांव में हुई है। जहां जौनपुर-मड़ियाहूं मार्ग पर बोलेरो को बचाने की कोशिश में बालू लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबकर बाइक सवार वृद्ध समेत दो की मौत हो गई। शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हुई है। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर कर दिया गया। उसकी हालत भी चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर से बालू लादकर ट्रक जौनपुर की तरफ आ रहा था। ऊंचनी कला गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो को बचाने की कोशिश में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। सड़क से गुजर रही दो बाइक ट्रक के नीचे आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाइक सवारों को बाहर निकाला।


हादसे में एक बाइक सवार नेवढ़िया के गुतवन गांव के प्रधान अनिल कन्नौजिया के पुत्र निखिल(20) की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी चाची सरिता चौधरी(30) को सिर में गंभीर चोट आई थी। दूसरी बाइक पर सवार बरसठी के तेजगढ़ गांव निवासी शिवलाल दुबे(65) भी गंभीर रुप से घायल हुए थे।
उनका एक पैर अलग हो गया था। आनन-फानन घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शिवलाल दुबे को भी मृत घोषित कर दिया। सरिता चौधरी को वाराणसी रेफर कर दिया गया। सरिता का चयन हाल ही में परिषदीय विद्यालय में शिक्षक पद पर हुआ था।


वह भतीजे निखिल के साथ जौनपुर से गांव गुतवन जा रही थीं। घटनास्थल पर मड़ियाहूं एसडीएम संजय मिश्र, सीओ राजेंद्र प्रसाद, कोतवाली प्रभारी मुन्नाराम, सिकरारा एसओ अश्वनी दुबे भी पहुंचे। जेसीबी की मदद से ट्रक को सड़क से हटवाया गया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news