मुजफ्फरनगर में लॉकडाउन के बीच सरकारी अस्पताल से हजारों का सामान चोरी

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में लॉकडाउन के दौरान ही अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करते हुए वहां रखा फ्रिज, बेंट्रा, इन्वर्टर और माइक सिस्टम समेत हजारों रूपये का सामान चोरी कर लिया। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान ही मंसूरपुर स्वास्थ्य केन्द्र में गत रात्रि अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। इस दौरान अज्ञात चोरों ने वहां रखा फ्रिज, बेंट्रा, इन्वर्टर और माइक सिस्टम चोरी कर लिया। इस बात का पता आज प्रातः के समय चला। मामले की जानकारी मंसूरपुर थाना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

चरथावल पुलिस ने पकडा तौल लिपिक का हत्यारा

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुटेसरा में हुई तौल लिपिक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
उल्लेखनी है कि परसों शाम चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुटेसरा में तौल लिपिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आज इफ्तारी के बाद आबाद की गोली मारकर हत्या कर देने के सम्बन्ध में पंजीकृत हत्या के अभियोग में वांछित अभियुक्त को मासूम उर्फ सोनू पुत्र मेहरबान निवासी ग्राम कुटेसरा थाना चरथावल को घिस्सूखेडा पटरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक डबल बैरल लाईसेंसी बन्दूक, कारतूस आदि बरामद किए हैं।

loading…