मुजफ्फरनगर में लाखों के नशीले पदार्थ बरामद, 9 गिरफ्तार, मचा हडकंप

मुजफ्फरनगर। नई मंडी पुलिस ने नशीले पदार्थो के कारोबार में लिप्त नौ लोगों को भारी मात्रा में नशीले पदार्थो, डेढ लाख की नकदी व दो वाहनों सहित गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपी मौके से भागने में सफल हो गये। पुलिस उनकी गिरफ्तरी के प्रयास कर रही है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देत्रे हुए बताया कि नई मंडी पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने एक सूचना के आधार पर नशीले पदार्थो के कारोबार में लिप्त नौ लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो मौके से भागने में सफल हो गये। एसएसपी ने बताया कि पकडे गये आरोपियों के पास से 41.250 किलो गांजा, 6.5 किलो डोडा, इलेक्ट्रानिक्स कांटा, पैकिंग की पन्नीयां, एक स्विफ्ट डिजायर कार व बाइक बरामद हुई है।

एसएसपी ने बताया कि पकडे गये आरोपी सोनू उर्फ सोनी उर्फ सोना सिंह पुत्र जगड सिंह निवासी सिम्भालका, फुरकान पुत्र युसूफ निवासी कूकडा, विपिन पुत्र महिपाल, अरूण पुत्र महिपाल, अनिल पुत्र ओमपाल निवासी खांजापुर बुढ़ाना मोड, तौकीन पुत्र हाशिम निवासी कल्याणपुरी रतनपुरी, परमजीत उर्फ लाखा पुत्र मलूखंसिह निवासी सिम्भालका पानीपत, सुनील त्यागी पुत्र तगवा ंसिंह निवासी बडकली, नफीस पुत्र यासीन निवासी रहमतनगर है।

एसएसपी ने बताया कि लछेडा निवासी राहुल व अर्जुन मौके से फरार हो गये है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। एसएसपी ने बताया कि पकडे गये आरोपी तमिलनाडु से नशीले पदार्थो की तस्करी कर यहां लाकर बेचते थे। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
एसएसपी ने कहा कि पुलिस का लक्ष्य मुजफ्फरनगर जनपद को नशे से मुक्त करना है।

उन्होंने एक फोन नम्बर 9690112112 जारी करते हुए कहा कि जनता का कोई भी व्यक्ति नशीले पदार्थो की बिक्री या कारोबार के संबंध में इस नम्बर पर पुलिस को सूचना दे सकता है। उन्होंने कहा कि सूचना देने वाले से कोई भी पूछताछ नहीं की जायेगी।

Trending Posts

loading…

Loading…