मुजफ्फरनगर में बेटे ने बाप को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, मचा कोहराम, देखें तस्वीरें

मुजफ्फरनगर। बदलते वक्त के साथ आज रिश्तों की डोर भी कमजोर साबित हो रही है। अपने ही अपनों के खून के प्यासे हो रहे हैं और कत्ल तक कर रहे हैं। मामला चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम कसौली का है जहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली कहासुनी होने पर अपने पिता के सर में लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पिता के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।सीओ सदर कुलदीप कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली उधर पुलिस द्वारा हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार किए जाने की सूचना है।


चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम कसौली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक कलयुगी पुत्र ने पिता के सर में लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।दरअसल चरथावल क्षेत्र के ग्राम कसौली निवासी 60 वर्षीय सुखवीर सैनी पुत्र दाताराम सैनी का 23 वर्षीय पुत्र अर्जुन सैनी पास के ही ग्राम चौकडा में कोल्हू में कार्य करता था दोपहर जब कार्य करने बाद उसका पुत्र अर्जुन घर आया तो पुत्र की पिता से मामूली बात पर कहासुनी हो गयी जिसके बाद कलयुगी बेटे ने मामूली कहासुनी होने पर अपने पिता के सर में लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के बीच विवाद काफी बढ़ गया और नौबत हाथापाई तक आ गई और फिर गुस्से में आगबबूला हुए बेटे अर्जुन ने आव-देखा ना ताव वो घर में रखी लोहे की रॉड ले आया और इसी रॉड से उसने पिता के सिर पर वार कर दिया । इस हमले से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे पुलिस ने मृतक पिता के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।सीओ सदर कुलदीप कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली उधर पुलिस द्वारा हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार किए जाने की सूचना है।

loading…