मुजफ्फरनगर में बाजार खुलते ही ठेलेवालों के बीच संघर्ष, पहुंवी पुलिस

मुजफ्फरनगर। आज प्रातः के समय बाजार खुलते ही झांसी की रानी के समीप ठेले वालों में जमकर संघर्ष हुआ, जिसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। संघर्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और झगडे को शांत कराया। पुलिस इस मामले में कार्यवाही करने में जुटी थी।
मिली जानकारी के अनुसार आज प्रातः के समय ठेले लगाने को लेकर ठेले वालों के बीच जमकर संघर्ष शुरू हो गया। इस दौरान वहां पर जमकर मारपीट हुई। संघर्ष होता देख वहां तमाशबीनों की भीड जमा हो गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। संघर्ष की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के बीच हो रहे संघर्ष को शांत कराया। इस दौरान ठेले वाले एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे, जिनका पुलिस समाधान कराने का प्रयास कर रही थी। लॉकडाउन के दौरान हुए संघर्ष के चलते पुलिस इस मामले में कार्यवाही करने में मूड में नजर आ रही है। इस दौरान पुलिस ने कुछ ठेले वालों को हिरासत में लिया हुआ है।

मुजफ्फरनगर में बकरी बचाने के चक्कर में दो घायल

मुजफ्फरनगर। खतौली क्षेत्र में आज एक बकरी को बचाने के प्रचास में बाईक सवार एक युवक और महिला गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करा दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार एक बकरी को बचाने के प्रचास में बाईक सवार एक युवक और महिला गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर दौडी पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बताया जाता है कि घायल हुई महिला का नाम सरमिष्ठा पत्नी बबलू व युवक का नाम गोल्डी पुत्र सरजीत है। दोनों गंग नहर पटरी मार्ग से होते हुए भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा जा रहे थे कि तभी गांव बुआडा के समीप यह यह हादसा हो गया।

loading…