मुजफ्फरनगर में पकडा गया तीसरी पास फर्जी पत्रकार, एसएसपी ने किया व्यवस्थाओं का निरीक्षण

मुज़फ्फरनगर। थाना सिविल लाईन पुलिस ने तीसरी पास एक फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है। उधर, एसएसपी अभिषेक यादव ने आज अन्य जनपदों के लोगां को वापस उनके घरों को भेजने के लिए की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा 01 फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त से सिविल लाइन पुलिस द्वारा आई कार्ड मांगने पर अभियुक्त द्वारा झूठा आई कार्ड दिखाया गया तथा अपने सम्पादक का नाम भी नही बताया गया है। अभियुक्त सलमान कक्षा तीसरी पास है तथा कबाडी का कार्य करता है। सलमान ने बताया कि उसने 2100 रुपये देकर पुलिस व प्रशासन से बचने के लिए प्रेस का फर्जी आई कार्ड बनवाया था। गिरफ्तार फर्जी पत्रकार सलमान पुत्र मौहम्मद मुन्ना निवासी किदवईनगर खालापार थाना कोतवाली नगर है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना सिविल लाइन पर अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेजा जा रहा है।
एसएसपी अभिषेक यादव ने आज जनपद में अन्य जनपदों के व्यक्तियों को उनके जनपद वापस भेजने हेतु स्कूल में की गयी सभी व्यस्व्थाओ का निरीक्षण किया तथा सीओ नई मंडी व थाना प्रभारी नई मंडी को व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए है।

loading…