मुजफ्फरनगर में देर रात दो ओर कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना से मचा हडकंप!, मगर सच निकला कुछ ओर…साथ ही जिले के लिए आई ये बडी खुशखबरी

मुजफ्फरनगर। जनपद में बीती रात दो ओर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की सूचना से लोगों में हडकंप मच गया। मगर सच्चाई कुछ ओर ही निकली। इसके साथ ही कोरोना से जूझ रहे जनपद के लिए कोरोना से मुक्त होने की दिशा में एक बडी राहत भरी खबर भी आई है।
बीती रात करीब 12 बजे जनपद में सोशल मीडिया पर एक चर्चा तेजी के साथ फैली कि जनपद में दो ओर लोगों के कोरोना टेस्ट सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद जनपद में अब कोरोना के मरीजों की संख्या बढकर 16 हो गई है। रात से सुबह तह यह चर्चा लोगों के दिल की धडकनें बढाती रही। आज सुबह जब मुजफ्फरनगर न्यूज एप के निदेशक अमरीश चौधरी द्वारा इस संबंध में सीएमओ डॉ. प्रवीण कुमार चोपडा से जानकारी ली तो मामला कुछ ओर ही निकला। उन्होने बताया कि जिले में कोरोना का कोई नया मरीज सामने नहीं आया है। यह जो दो पॉजिटिव रिपोर्ट आई है वह बेगरजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों की हैं, जिन्हे टेस्ट के लिए भेजा गया था। इस प्रकार जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अभी 14 ही है। साथ ही उन्होने यह खुशखबरी भी दी कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती तीन मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके सैंपल फिर से जांच के लिए भेजे जाएंगे, जिनके नेगेटिव आने के बाद ही मरीजों के पूरी तरह ठीक होने की पुष्टि होगी।

मुजफ्फरनगर की ताजा खबरें सबसे पहले अपने मोबाईल पर पाने के लिए नीचे क्लिक कर एप इंस्टॉल करें

loading…