अभी-अभीः शामली में भतीजे ने चाचा को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा, मचा कोहराम

प्रतीकात्मक चित्र

शामली। शामली में पिछले 24 घंटे में तीसरी हत्या के बाद सनसनी फैल गई। लॉकडाउन के बीच शहर के कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक में भतीजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अविवाहित चाचा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फेक्टरी मेड पिस्टल भी बरामद की है।
 पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात गांव लांक निवासी मोनू ने पुलिस को सूचना दी कि रात में उसके अविवाहित 55 वर्षीय चाचा  वेदपाल की सिर में गोली मारकर किसी ने हत्या कर दी। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू की। कोतवाल प्रेमवीर राणा ने बताया कि पहले मोनू पुलिस को गुमराह करता रहा। जांच के दौरान मृतक के भतीजे मोनू पर शक होने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो इस केस का खुलासा हो गया। कोतवाल ने बताया कि हत्या के आरोप में मृतक के भतीजे मोनू व गांव लांक निवासी उसके साथी सागर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने दावा किया कि पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि  मृतक वेदपाल अपने दूसरे अविवाहित भाई अजीत के साथ रहता है, जबकि अन्य 2 भाई किरनपाल और विनोद अपने परिवार के साथ रहते है। मृतक के हिस्से में 6 बीघा जमीन आती थी। कोतवाल के मुताबिक आरोपी मोनू पुत्र किरनपाल ने बताया कि उसका चाचा अपने हिस्से की जमीन को लेकर उन पर कटाक्ष करता रहता था। रात में भी इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई, जिसमें वेदपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। कोतवाल का कहना है कि हिरासत में लिये गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है।
कैराना में दो युवतियों की हत्या के मामले में आज सुबह पुलिस ने घटनास्थल के आसपास जाकर घंटों जांच पड़ताल की। डॉग स्क्वायड को बुलाया गया लेकिन घटनास्थल के आसपास पानी भरा होने के कारण डॉग स्क्वायड भी कुछ खास नहीं कर पाया। दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई ।

loading…