अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट, महिला कोरोना मरीज को जबरदस्ती साथ ले गए लोग, मचा हडकंप, देखें वीडियो व तस्वीरें

मुजफ्फरनगर। जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में आज देर शाम तीन लोग स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट कर एक महिला कोरोना मरीज को अपने साथ ले गए। आरोपियों ने एम्बूलेंस में तोडफोड भी की। घटना के बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने थाना मंसूरपुर में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज देर शाम स्वास्थ्य विभाग की एक एम्बूलेंस एक महिला कोरोना मरीज को जिला महिला चिकित्सालय से बेगरजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने के लिए ले जा रही थी। आरोप है कि वहलना चौक से करीब दो किलोमीटर आगे महिला मरीज ने उल्टी का बहाना कर गाडी रोकने के लिए कहा। एम्बूलेंस के रुकते ही वहां तीन लोग पहुंचे और उन्होनें एम्बूलेंस में तोडफोड के साथ ही एम्बूलेंस चालक व उसके साथी के साथ मारपीट शुरु कर दी। एम्बूलेंस में तोडफोड करने के बाद आरोपी महिला कोरोना मरीज के भी अपने साथ ले गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी। घटना के संबंध में सन्नी सिंह प्रोग्राम मैनेजर मुजफ्फरनगर द्वारा थाना मंसूरपुर पर तहरीर दी गई है।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts