अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में जबरदस्त मुठभेड, गोलियां चलने से सहमे लोग, देखें तस्वीरें

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में पीनना तिराहे के पास आज शाम हुई जबरदस्त मुठभेड में पुलिस की गोली का शिकार बनने के चलते एक बदमाश घायल हो गया, जबकि कांबिंग के दौरान पुलिस ने उसके दूसरे साथी को भी धर दबोचा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र में बीती रात हुई मुठभेड के दौरान भाग निकले बदमाशों का आज दोपहर बाद एक बार फिर से पुलिस के साथ आमना-सामना हुआ। पीनना तिराहे के पास जब पुलिस ने बदमाशों को घेरकर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुंलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दूसरे साथी को पुलिस ने काम्बिंग के दौरान धर दबोचा। घायल बदमाश गौतस्कर भूरा पुत्र फैय्याज निवासी सुजडू थाना कोतवाली नगर है।

पुलिस ने उसके कब्जे से 01 तमंचा, कारतूस तथा लाल रंग की सुपर स्पेलेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त भूरा थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत अभियोगों में वांछित अपराधी है, तथा उसके खिलाफ चोरी, लूट गैगेस्टर, गुंडा आदि की संगीन धाराओं में करीब एक दर्जन अभियोग दर्ज हैं। उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

loading…