अभी-अभीः मुजफ्फरनगर में चलती बस में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी, देखें वीडियो व तस्वीरें


मुजफ्फरनगर। शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र में गांव जटमुझेडा के निकट आज दोपहर बाद निजी बस में सवार एक व्यक्ति की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से बस में सवार अन्य यात्रियों में भगदड़ मच गई। वहीं इस सनसनीखेज वारदात को दिनदहाड़े अंजाम देकर आरोपी बदमाश फरार हो गए। चालक व परिचालक बस लेकर पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पाकर एसएसपी फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। एसएसपी ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। क्राईम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।
खबर के आखिर में देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी राधेश्याम (65) पुत्र शिवदत्त प्राइवेट बस में सवार होकर मोरना से मुजफ्फरनगर आ रहे थे। जब बस जट्मुझेडा में रुकी तभी बस में दो युवक चढ़े और सीट पर बैठे राधेश्याम के सिर में गोली मारकर फरार हो गए। घटना से बस यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई ,सभी बस में से उतर कर भाग खड़े हुए। चालक परिचालक बस को लेकर ट्रांसपोर्टनगर पुलिस चौकी पर पहुंचे और घटना की सूचना दी।

पुलिस ने राधेश्याम को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव फोर्स के साथ तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे। एसएसपी ने मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। उधर क्राईम ब्रांच की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी।


बताया जा रहा है कि मोरना क्षेत्र के रहने वाले राधेश्याम अर्धनारीश्वर धाम ट्रस्ट गांव इलाहाबास शुक्रतीर्थ के संस्थापक भी रहे हैं। राधेश्याम मित्तल मोरना के वैश्य परिवार के प्रतिष्ठित व्यक्ति थे ओर खेती भी करते थे। राधेश्याम ने अपनी संतान न होने के कारण भाई के पुत्र को गोद लिया हुआ था। मुजफ्फरनगर के सदर बाजार स्थित स्थाई निवास पर रहकर वह मोरना में खेती-बाड़ी व ट्रस्ट की देखभाल करते थे। उनकी हत्या का समाचार पाकर जिला अस्पताल में परिजनों व ट्रस्ट के लोगो का भी जमावड़ा लग गया।

ये भी पढेंः खबरें हटके

big news

loading…


Trending Posts