कैबिनेट विस्तार से पहले सिंधिया ने सीएम सहायता कोष में दी ये बडी रकम…

भोपाल। मध्यप्रदेश के संभावित मंत्रियों की सूची लेकर दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। सीएम शिवराज सिंह दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया के निवास पर पहुंचे जहां दोनों के बीच काफी देर तक चर्चा हुई। खबरें हैं कि इस दौरान दोनों के बीच संभावित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी बात हुई।
दिल्ली में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के दौरान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना के राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख रुपए की राशि का योगदान भी दिया और सीएम शिवराज सिंह को 30 लाख रुपए का चैक सौंपा। सिंधिया की ओर से की गई इस सहायता का खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर जिक्र किया है और सहायता के लिए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का धन्यवाद भी दिया।

सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है आज नई दिल्ली में @BJP4India के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद @JM_Scindia से भेंट कर बधाई दी ! उन्होंने #COVID19 के राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख की राशि का चेक मुझे सौंपा। मध्यप्रदेश की बेहतरी के लिए आपके द्वारा दिये गए योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं।
बता दें कि कोरोना राहत कोष में 30 लाख रुपए की सहायता देने वाले राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद बीते दिनों कोरोना के शिकार हो गए थे और दिल्ली के मैक्स केयर अस्पताल में उन्हें भर्ती होना पड़ा था। बाद में कोरोना को जंग हराकर वो वापस लौटे हैं । ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना होने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और देश के तमाम दिग्गज बीजेपी नेताओं ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना से जंग जीतने के बाद ये सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच पहली मुलाकात है। इससे पहले बीजेपी की वर्चुएल रैली के दौरान जरुर ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान एक साथ नजर आए थे लेकिन तब सिंधिया दिल्ली में और सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में उपस्थित थे। वर्चुएल रैली के दौरान सीएम शिवराज ने सिंधिया की तारीफ करते हुए ये तक कहा था कि सिंधिया ने प्रदेश को सही समय पर तबाह होने से बचा लिया वरना कांग्रेस प्रदेश को तबाह कर देती।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख रुपए देने के बाद कांग्रेस ने इस पर तंज कसा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया- सीएम शिवराज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि तेरा तुझको अर्पण, क्या लागे मेरा..