मध्यप्रदेश: युवती के साथ गैंगरेप, भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने कर डाला ये बडा कांड…

बैतूल। बैतूल में लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पाढऱ में 7 युवकों ने युवती साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे नजदीक के कुंए में फेंक दिया। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और युवती के बयान के आधार पर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी डीएस भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। हिरासत में लिए आरोपियों में एक नाबालिग बताया रहा है। हालांकि पुलिस ने अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं दिखाई है।
पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात घोड़ाडोंगरी तहसील के पाढर के करीबी गांव से अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर आई युवती को पाढर में शराब दुकान के पीछे एकांत में 7 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले युवती के भाई के साथ मारपीट की औऱ फिर उसे पास ही एक कुंए में फेंक दिया। इसके बाद सातों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक युवती के बयानों के आधार पर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। बाकि दो की तलाश की जा रही है। युवती के भाई की हालत ठीक है।
जानकारी के मुताबिक हिरासत में पांचों आरोपियों को कोतवाली थाने लाया गया है। पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया ने घटना की सम्पूर्ण जानकारी दी। जानकारी के अनुसार एएसपी श्रद्धा जोशी द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इधर, घटना के बाद लॉकडाउन के दौरान हुए इस गैंगरेप इलाके में सनसनी फैल गई है। यह सवाल भी उठ रहे है कि जब लॉकडाउन है तो 7 लोग शराब दुकान तक कैसे पहुंच गए। फिलहाल पुलिस इसकी भी छानबीन कर रही है।

loading…