65 साल की महिला 2-2 मर्दो से बनाने लगी संबंध, अंजाम क्या होगा उसने..

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस ने एक महिला की हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि अवैध संबंधों के चलते 65 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या की गई थी. अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.

अरहर के खेत में मिला था महिला का शव

24 अगस्त की सुबह चंदपा थाना क्षेत्र के केवल गढ़ी के पास हाईवे किनारे अरहर के खेत में एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला का शव पड़ा मिला हुआ था. मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. महिला की शिनाख्त ईश्वरी देवी w/o गुलजारी निवासी एवरनपुर थाना हाथरस गेट के रूप में हुई थी. अब अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि महिला के उसके ही गांव के एक युवक हाकिम सिंह से अवैध संबंध थे. उसके बाद वृद्धा के एक अन्य युवक से संबंध हो गए. यह बात हाकिम सिंह को नागवार गुजरी.

प्रेमी ने ईंट से कुचलकर की हत्या
24 अगस्त को महिला के मायके में कोई खत्म हो गया था तो ईश्वरी देवी अपने मायके आगरा जिला के खेरिया जा रही थी. इस दौरान रास्ते में आरोपी हाकिम सिंह ने उसे टेंपो से उतार लिया और मोटरसाइकिल से उसके गांव खेरिया ले गया. शाम के समय मोटरसाइकिल से ही वापस लाया. जब वह चंदपा थाना क्षेत्र में आया तो उसने वृद्धा को मोटरसाइकिल से उतारा और खेत में ले जाकर ईंट से कुचलकर वृद्दा की हत्या कर दी. फिर शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया, पुलिस ने आरोपी हाकिम सिंह को जेल भेज दिया है.

72 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि शव मिलने के बाद वह खुद मौके पर पहुंचे थे. पूछताछ में पता चला कि महिला अपने घर से गमी में अपने मायके गई थी. थाना पुलिस द्वारा मामला पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही के लिए टीम बना दी गई थी. पुलिस टीम द्वारा 72 घंटे में घटना का अनावरण किया गया है. एक अभियुक्त हाकिम सिंह, जो मृतका के गांव का ही रहने वाला है, उसे गिरफ्तार किया गया.

गांव के दूसरे व्यक्ति से संबंध के बाद खफा था अभियुक्त

घटना का क्रम यह रहा कर मृतका का और अभियुक्त हाकिम सिंह का अवैध संबंध था. इस दौरान किसी अन्य गांव के व्यक्ति से महिला का अवैध संबंध हो जाने के कारण हाकिम सिंह और मृतक महिला के बीच कहासुनी हुई और इसी के बीच हाकम सिंह ने महिला की हत्या कर दी.

Trending Posts

loading…