सिपाही पति होटल में महिला संग कर रहा था मस्ती, तभी पहुंची पत्नी, दोनों की निकाल दी जवानी

मोहाली. गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज में कार्यारत नर्सिंग ऑफिसर ने पंजाब पुलिस में तैनात अपने कांस्टेबल पति तरनजीत सिंह पर उसे तालाक दिए बिना दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ा, जिस कारण मामला थाने पहुंचा. लेकिन थाने के बाहर उस समय जमकर हंगामा हुआ जब महिला ने थाने से भागने का प्रयास किया और उसे तरनजीत कौर की पत्नी के परिजनों ने भागकर पकड़ लिया.

इस दौरान थाने के बाहर मारपीट भी हुई. महिला का आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत पर इसलिए कार्रवाई नहीं कर रही क्योंकि उसके पति मोहाली पुलिस में तैनात है और डीएसपी का राइडर रह चुका है.

पीड़ित महिला यह भी कहना है कि उसके पति के कहने पर पुलिस ने उसकी महिला साथी को थाने से भगाने की कोशिश की जिसे उसने अपने परिजनों की मदद से थाने के बाहर पकड़ा. पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी तरनजीत सिंह से 30 नवंबर 2016 को हुई थी. शादी के बाद से ही उसे परेशान किया जाने लगा था.

उसने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवति हुई तो उसे लिंग जांच करवाने के लिए ससुराल वालों ने दवाब बनाया, जिसका उसके पास लिखित सबूत है. वहीं उसने आरोप लगाया कि उसका पति उसे बिना तालाक दिए कहीं ओर रह रहा है. उसने अपने पति को कई बार एक महिला के साथ देखा. रविवार को उसने अपने पति को मोहाली एक होटल के कमरे में महिला साथी के साथ रंगे हाथों पकड़ा.

महिला का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं तरनजीत ने बताया कि वह महिला उसकी दोस्त है, उसकी पत्नी उस पर बेवजह शक करती है. उसने अपनी पत्नी के खिलाफ तालाक का केस भी फाइल किया हुआ है.

Trending Posts

loading…